Move to Jagran APP

सुज़ैन खान की बहन फराह खान की आई कोरोना वायरस टेस्ट की रिपोर्ट, खुद को किया क्वारंटाइन

सुज़ैन खान की बहन फराह खान का कोरोना वायरस टेस्ट नेगेटिव आया है। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट कर के दी है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Fri, 17 Apr 2020 11:43 AM (IST)Updated: Fri, 17 Apr 2020 12:19 PM (IST)
सुज़ैन खान की बहन फराह खान की आई कोरोना वायरस टेस्ट की रिपोर्ट, खुद को किया क्वारंटाइन
सुज़ैन खान की बहन फराह खान की आई कोरोना वायरस टेस्ट की रिपोर्ट, खुद को किया क्वारंटाइन

नई दिल्ली, जेएनएन। सुज़ैन खान की बहन फराह खान के लिए और उनके परिवार के लिए एक राहत की खबर है। फराह कोरोना वायरस टेस्ट नेगेटिव आया है। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट कर के दी है। दरअसल, फराह के एक स्टाफ मेंबर का कोरोना वायरस टेस्ट पॉजीटिव आया था जिसके बाद फराह के परिवार में हड़कंप मच गया।

loksabha election banner

इसके बाद उन्होंने ट्वीट कर के ये जानकारी दी कि उनके स्टाफ मेंबर के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद उनके सारे घरवालों ने घर पर ही कोरोना वायरस टेस्ट करवाया है। अब इस टेस्ट की रिपोर्ट्स सामने आ गई है। और इसकी जानकारी फिर से फराह ने ट्विटर दी है। टेस्ट की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद फराह ने ट्ववीट किया, 'सभी नेगेटिव...'।

अगले ट्वीट में फराह ने लिखा, 'आपको पता है कोविड 19 का टेस्ट नेगेटिव आने से ज्यादा खुशी किसा बात की होती है। अपने बच्चों और हाउस स्टाफ जिनके साथ मैं 10 साल से रह रही हूं उनके चेहरे पर सुकून देखना। ये बेशकीमती होता है'। टेस्ट नेगेटिव  आने के बाद भी फराह ने खुद के कुछ दिन के लिए क्वारंटाइन कर लिया है। ये भी उन्होंने ट्विटर पर ही बताया है। 

फराह ने लिखा, 'हालांकि मेरा टेस्ट नेगेटिव आया है उसके बावजूद मैं 29 अप्रेल तक खुद को क्वारंटइन रखूंगी। सुरक्षित रहें और घर पर रहें। ये वक्त भी गुज़र जाएगा'।

कोरोना वायरस देश में बहुत तेज़ी से फैल रहा है। इसे देखते हुए लॉकडाउन 3 मई तक बढ़ा दिया गया है। भारत में अब तक करोनो वायरस से 437 लोगों की मौत हो चुकी है और 13 हज़ार से ज्यादा लोग इसका शिकार हो चुके हैं। आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक इससे डरे हुए हैं। इंडस्ट्री में अब तक कनिका कपूर समेत पांच लोग इसकी चपेट में आ चुके हैं। कनिका के अलावा, पूरब कोहली, चेन्नई एक्सप्रेस के डायरेक्टर करीम मोरानी और उनकी दोनों बेटियां शज़ा मोरानी और जोया मोरानी भी कोरोना वायरस का शिकार हो चुके हैं। हालांकि पूरब और जोया भी अब ठीक हो गए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.