Move to Jagran APP

सुष्मिता सेन ने भतीजी जियाना संग की जमकर मस्ती, एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल भी पार्टी में हुए शामिल

सुष्मिता सेन अपने परिवार के काफी करीब हैं वह अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरों से फैंस का दिल जीत लेती हैं। हाल ही में सुष्मिता सेन की उनकी भतीजी संग क्यूट बॉन्डिंग तो फैंस को देखने को मिली ही लेकिन उनके एक्स बॉयफ्रेंड भी परिवार की पार्टी में शामिल हुए।

By Tanya AroraEdited By: Published: Mon, 23 May 2022 03:56 PM (IST)Updated: Mon, 23 May 2022 03:56 PM (IST)
सुष्मिता सेन ने भतीजी जियाना संग की जमकर मस्ती, एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल भी पार्टी में हुए शामिल
sushmita sen spends playful time with charu asopa daughter zianna ex boyfriend rohman shawl enjoyed party. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। सुष्मिता सेन फिल्मों से भले ही दूर हों, लेकिन सोशल मीडिया पर वह अपने फैंस को अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरों से ट्रीट देती हैं। मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन जब भी सोशल मीडिया पर कोई पोस्ट डालती हैं, तो फैंस उस पर जमकर प्यार लुटाते हैं। हाल ही में सुष्मिता सेन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ऐसी तस्वीरें पोस्ट की, जिसने फैंस का दिल पूरी तरह चुरा लिया। इन तस्वीरों में सुष्मिता सेन अपने भाई राजीव सेन की बेटी संग मस्ती करती हुईं नजर आ रही हैं। खास बात ये है कि इन तस्वीरों में उनके एक्स बॉयफ्रेंड भी दिखाई दे रहे हैं।

loksabha election banner

भतीजी जियाना को कंधे पर बिठाकर सुष्मिता सेन ने की जमकर मस्ती

सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में उनकी भतीजी जियाना सुष्मिता सेन के कंधे पर बैठी हुईं हैं। सुष्मिता सेन अपनी भतीजी के साथ समय बिताते हुए काफी खुश नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सुष्मिता ने लिखा, 'बुआ की जान, वीआईपी मेहमान। जियाना अपनी मिस यूनिवर्स के 28 साल पूरे होने पर अपनी सेक्सी को विश करने के लिए घर आईं। चारु असोपा और राजीव सेन मैं ये वादा करती हूं कि यह बस रोमांस की शुरुआत है। आप सभी का इतनी प्यारी विशिश देने के लिए धन्यवाद'।

View this post on Instagram

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

सुष्मिता सेन की पार्टी में शामिल हुए एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल

सुष्मिता सेन के इस पार्टी में सिर्फ उनका परिवार ही शामिल नहीं हुआ, बल्कि उनके एक्स बॉयफ्रेंड भी नजर आए। जियाना के अलावा सुष्मिता सेन ने करीबियों और दोस्तों संग इंस्टाग्राम पर एक और तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वह सोफे पर बैठी हैं और रोहमन शॉल सबसे आगे बैठकर पोज कर रहे हैं। पार्टी में हर कोई काफी खुश नजर आ रहा है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए सुष्मिता सेन ने अपनी बेटी का सरप्राइज पार्टी देने के लिए धन्यवाद किया। सुष्मिता सेन ने लिखा, 'थैंक यू रेने सेन, इस खूबसूरत सरप्राइज और शानदार पलों के लिए'।

View this post on Instagram

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

सुष्मिता सेन की तस्वीरों पर फैंस ने तस्वीरों पर बरसाया जमकर प्यार

सुष्मिता सेन की उनकी भतीजी के साथ बॉन्डिंग देखकर फैंस के चेहरों पर भी खुशी आ गई है और वह जमकर प्यार लुटाते हुए नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'आपको और जी को एक साथ देखना दिल और आंखों के लिए ट्रीट जैसा है'। गॉड ब्लेस यू गाइज'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'यह बहुत ही प्यारी है, जैसी बुआ वैसी भतीजी। आप दोनों को ढेर सारा प्यार'। अन्य यूजर ने लिखा, 'मैं दुआ करती हूं कि आपका हर दिन ऐसी ही खुशियों से भरा रहे'। आपको बता दें कि सुष्मिता सेन ने 23 दिसंबर 2021 को इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डालते हुए अपने और रोहमन के ब्रेकअप की जानकारी दी थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.