Move to Jagran APP

Charu Asopa Post: राजीव सेन से शादी में खटपट की खबरों के बीच चारू ने लिखा, ‘बेवकूफ लोगों से कभी बहस मत करना’

सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और भाभी चारू असोपा की शादीशुदा जिंदगी इस वक्त खबरों में है। राजीव और चारू काफी दिनों से अलग रह रहे हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Fri, 17 Jul 2020 08:10 AM (IST)Updated: Fri, 17 Jul 2020 08:16 AM (IST)
Charu Asopa Post: राजीव सेन से शादी में खटपट की खबरों के बीच चारू ने लिखा, ‘बेवकूफ लोगों से कभी बहस मत करना’

नई दिल्ली, जेएनएन। सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और भाभी चारू असोपा की शादीशुदा जिंदगी इस वक्त खबरों में है। राजीव और चारू काफी दिनों से अलग रह रहे हैं। राजीव दिल्ली रह रहे हैं, तो वहीं चारू मुंबई रह रही हैं। पहले दोनों इस मामले पर चुप्पी साधे हुए थे, लेकिन अब दोनों के बयान खुलकर सामने आने लगे हैं। इसी बीच चारू ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक अग्रेसिव पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने इशारों-इशारों में कहा है कि ‘बेवकूफ लोगों से कभी बहस मत करना’।

loksabha election banner

चारू ने जो पोस्ट शेयर किया है उमसें लिखा है, ‘बेवकूफ लोगों से कभी बहस मत करना...क्योंकि वो तुम्हें अपने लेवल तक नीचे ले जाएंगे और फिर तुम्हें तजुर्बे से मात देंगे’। चारू इससे पहले भी राजीव को लेकर बयान दे चुकी हैं कि वो उन्हें उनकी पहली सालगिरह से पहले छोड़कर दिल्ली क्यों चले गए।

राजीव ने कहा था उन्हें लगता है चारू का कोई ब्रेन वॉश कर रहा है। इसके बाद बॉम्बे टाइम्स से ही बातचीत में चारू ने कहा, ‘कोई मेरा ब्रेनवॉश नहीं कर रहा। मैं अपने फैसले लेने के लिए खुद सक्षम हूं। मैं अपने फैसले हमेशा से ख़ुद लेती आई हूं। शायद उनका किसी ने ब्रेनवॉश किया है तभी तो उन्होंने हमारी फोटोज़ सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से डिलीट कर दीं। अगर उन्हें लगता है कि मैं मासूम हूं और मैं किसी की भी बातों में आ जाऊंगी तो वो मुझे मेरे मुश्किल वक्त में छोड़कर क्यों गए? यही वक्त है जब दोनों परिवार साथ में बैठें। लेकिन राजीव हमारी पहली सालगिरह से पहले ही दिल्ली चले गए। दो महीने होने वाले हैं उन्हें गए हुए... उन्होंने ऐसा क्यो किया? शक का कोई इलाज नहीं है। मेरे पास बात करने के लिए बहुत कुछ है लेकिन मैं अपनी पर्सनल लाइव की परेशानियां पब्लिक नहीं करना चाहती। मैं किसी की भी गॉसिप का हिस्सा नहीं बनना चाहती'।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.