Move to Jagran APP

Mehboob Mere Song: सुष्मिता सेन ने नहीं गाई गाने की ये लाइन, फिर करनी पड़ी चेंज... जानें- ऐसा क्या था उस लाइन में?

Mehboob Mere सुष्मिता सेन ने रितिक रोशन स्टारर फिल्म फिज़ा में गाने महबूब मेरे की एक लाइन को गाने से मना कर दिया था जिसके बाद इसे बदला गया।

By Mohit PareekEdited By: Published: Wed, 22 Jul 2020 09:21 AM (IST)Updated: Wed, 22 Jul 2020 11:43 AM (IST)
Mehboob Mere Song: सुष्मिता सेन ने नहीं गाई गाने की ये लाइन, फिर करनी पड़ी चेंज... जानें- ऐसा क्या था उस लाइन में?

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इन दिनों अपनी वेबसीरीज आर्या की वजह से खबरों में हैं। एक्ट्रेस लंबे समय बाद पर्दे पर दिखाई दी हैं, हालांकि इससे पहले एक्ट्रेस ने कई हिट फिल्मों में काम किया है और वो भी अपनी शर्तों पर। इस बात का सबूत है उनकी फिल्म फिज़ा, जिसमें वो रितिक रोशन के साथ नज़र आई थीं। पता चला है कि फिल्म के सबसे चर्चित गाने 'महबूब मेरे' में कुछ लाइन एक्ट्रेस को पसंद नहीं आई थी तो उन्होंने वो गाने से मना कर दिया, जिस वजह से वो लाइनें बदलनी पड़ी।

loksabha election banner

बहुत कम लोग जानते हैं कि एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की वजह से इस गाने में बदलाव किए गए थे। हाल ही में कॉरियोग्राफर गणेश हेगड़े ने हाफिंगन पोस्ट को दिए एक इंटरव्यू में बताया है कि फिल्म के एक गाने के लिरिक्स एक्ट्रेस को सजेस्टिव लगे थे, जिसके बाद एक्ट्रेस ने वो गाने से मना कर दिए और अनु मलिक को वो लाइन बदलनी पड़ी। दरअसल, एक्ट्रेस ने उन लाइनों के साथ लिपसिंग करने से मना कर दिया था, जिसके बाद इसे बदला गया।

उन्होंने बताया, 'वो लाइन थी- आ गर्मी ले मेरे सीने से... और इसे सुष्मिता सेन ने गाने से मना कर दिया था। इसके बाद कंपोजर अनु मलिक को यह लाइन बदलनी पड़ी और उन्होंने इन लाइन को बदलकर लिखा- आ नर्मी ले मेरे आंखों से। इसके बाद ये गाना शूट किया गया और रिलीज किया गया, हालांकि बाद में इस गाने को काफी पसंद किया गया।

View this post on Instagram

😍Can’t help falling in love with these super comfy sandals from Happenstance and flaunting myself in this traditional Kerala Kasavu saree. 😀❤️ Staying classy in elegance with my new sole mate...My kind of statement. Try it, you will be surprised! 🤗💃🏻 @happenstanceofficial Start the experience at happenstance.com #myhappenstance

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on

गणेश हेगड़े ने यह भी बताया कि सुष्मिता सेन उन एक्ट्रेस में से थीं, वो जब भी स्क्रीन पर परफॉर्म करती थीं तो पूरी स्क्रीन पर राज कर लेती थीं। इसके अलावा भी उन्होंने गाने और सुष्मिता सेन को लेकर कई बातें कीं। बता दें कि महबूब मेरे गाना सुनिधि चौहान और करसन सरगठिया ने गाया था। फिल्म में एक्ट्रेस के साथ रितिक रोशन और करिश्मा कपूर नज़र आए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.