Move to Jagran APP

Sushmita Sen ने की हरनाज संधू के गाउन की सराहना, बताया- ब्यूटीफुल ट्रिब्यूट

Sushmita Sen On Harnaaz Sandhu Gown सुष्मिता सेन ने हरनाज संधू में गाउन पर प्रतिक्रिया दी है। उनका सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें उन्हें हरनाज संधू का आभार व्यक्त करते हुए देखा जा सकता है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarPublished: Fri, 20 Jan 2023 04:24 PM (IST)Updated: Fri, 20 Jan 2023 04:24 PM (IST)
Sushmita Sen ने की हरनाज संधू के गाउन की सराहना, बताया- ब्यूटीफुल ट्रिब्यूट
Sushmita Sen On Harnaaz Sandhu Gown: सुष्मिता सेन फिल्म एक्ट्रेस है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Sushmita Sen On Harnaaz Sandhu Gown: सुष्मिता सेन ने हरनाज संधू के गाउन पर ढेरों प्यार बरसाया है। मिस यूनिवर्स 2022 में हरनाज संधू भाग लेने गई हुई थी। इस अवसर पर उन्होंने सुष्मिता सेन और लारा दत्ता को ट्रिब्यूट दिया था। उन्होंने एक खूबसूरत गाउन पहनकर वॉक किया था। इसमें सुष्मिता सेन और लारा दत्ता की विनिंग मोमेंट की फोटोज नजर आ रही थी।

loksabha election banner

हरनाज संधू ने सुष्मिता सेन और लारा दत्ता को ट्रिब्यूट दिया था 

मिस यूनिवर्स 2022 कॉन्टेस्ट में भाग लेने गई हरनाज संधू ने मिस यूनिवर्स 1994 सुष्मिता सेन और मिस यूनिवर्स 2000 लारा दत्ता को ट्रिब्यूट दिया था। इस खूबसूरत गाउन पर सुष्मिता सेन और लारा दत्ता की तस्वीरें बनी हुई हैं। यह तस्वीरें उनके विनिंग मोमेंट की है। सुष्मिता ने इस पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने हरनाज संधू का आभार व्यक्त किया और ढेरों प्यार दिया है। उन्होंने यह भी कहा कि वह उनसे मिलकर उन्हें व्यक्तिगत तौर पर धन्यवाद देना चाहती है। एजेंट एसथेटिक ने यह वीडियो शेयर किया है।

यह भी पढ़ें: राधिका मदान के टीवी इंडस्ट्री को नीचा दिखाने वाले बयान पर भड़की Ekta Kapoor, बताया- दुखी और शर्मनाक

View this post on Instagram

A post shared by PageantAesthetics • Lovish♡ (@pageantaesthetics)

सुष्मिता सेन ने हरनाज संधू के गाउन को खूबसूरत बताया था

सुष्मिता सेन को वीडियो में कहते हुए देखा जा सकता है, 'जी हां, मैंने हरनाज संधू का गाउन देखा था और मुझे लगता है कि यह बहुत खूबसूरत है। जब मैं उनसे व्यक्तिगत तौर पर मिलूंगी तो मैं उन्हें थैंक भी कहूंगी और गले भी लगाऊंगी। उन्होंने इसे बहुत ही अच्छे से कैरी किया है। हमारे देश की लेगेसी मेरे और लारा के तौर पर उनके साथ थी तो अगर हरनाज आप इसे देख रहे हो तो जब आप मुझसे मिलोगे तो आपको मैं कसकर गले लगाउंगी। आपने हमें गौरवान्वित किया है। आप ऐसा ही करते रहे और इस चीज के लिए आभार।' इसके बाद वह फ्लाइंग किस देती हुई नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़ें: Anant Ambani Engagement: अनंत-राधिका की सगाई में ऐश्वर्या, आराध्या, अक्षय, करण, सचिन तेंदुलकर ने बांधा समा

हरनाज संधू ने सुष्मिता सेन और लारा दत्ता का भी आभार व्यक्त किया था

हरनाज संधू ने मिस यूनिवर्स की जर्नी को लारा दत्ता और सुष्मिता सेन को एक ट्रिब्यूट बताया था। उन्होंने कहा था, 'यह मेरे लिए बहुत गर्व का विषय है कि मैं अपने देश का प्रतिनिधित्व मिस यूनिवर्स में कर रही हूं और मैं इस ड्रेस के लिए सेषा शिंदे की टीम की आभारी हूं। मैं भारत के प्रतिनिधित्व कर चुकी सुष्मिता सेन और लारा दत्ता का भी आभार व्यक्त करती हूं।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.