Move to Jagran APP

राधिका मदान के टीवी इंडस्ट्री को नीचा दिखाने वाले बयान पर भड़की Ekta Kapoor, बताया- दुखी और शर्मनाक

Ekta Kapoor On Radhika Madan राधिका मदान की हाल ही में आसमान भारद्वाज की फिल्म कुत्ते रिलीज हुई है। इसमें उनके अलावा अर्जुन कपूर और तब्बू की भी अहम भूमिका है। सायंतानी घोष ने घर एक सपना और नागिन जैसी टीवी शोज किए हैं।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarPublished: Fri, 20 Jan 2023 02:37 PM (IST)Updated: Fri, 20 Jan 2023 02:37 PM (IST)
राधिका मदान के टीवी इंडस्ट्री को नीचा दिखाने वाले बयान पर भड़की Ekta Kapoor, बताया- दुखी और शर्मनाक
Ekta Kapoor On Radhika Madan: एकता कपूर ने कमेंट किया है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Ekta Kapoor On Radhika Madan: टीवी शो निर्माता एकता कपूर ने की वीडियो की सराहना की है। वहीं, उन्होंने राधिका मदान के कमेंट पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्हें लताड़ लगाई है। राधिका मदान ने टीवी इंडस्ट्री के वर्क कल्चर पर सवाल उठाया था। इस पर भड़कते हुए एकता कपूर में राधिका मदान के कमेंट को दुखी और शर्मनाक बताया है। 

loksabha election banner

एकता कपूर ने सायंतानी घोष के एक वीडियो पर कमेंट किया है

एकता कपूर ने सायंतानी घोष के एक वीडियो को रिपोस्ट करते हुए इस पर कमेंट किया है। उन्होंने लिखा है, 'ये दुखी और शर्मनाक है। कलाकारों को अपने जड़ों के प्रति कोई सम्मान नहीं है। सायंतानी घोष का आभार।' गौरतलब है कि राधिका मदान ने एक इंटरव्यू में कहा था कि टीवी के दिनों में उन्हें 48 से 50 घंटे की शिफ्ट करनी पड़ती थी। वो जब स्क्रिप्ट की मांग करती थी, तो उनसे कहा जाता था आप सेट पर चलो स्क्रिप्ट गरमा गरम आ रही है। उन्होंने यह भी कहा कि डायरेक्टर लास्ट मिनट पर रोल में चेंजेस कर देते थे जो कि कठिन होता था। जो डायरेक्टर उपलब्ध होता था, वहीं सेट पर आता था। 

यह भी पढ़ें: Anant Ambani Engagement: अनंत-राधिका की सगाई में ऐश्वर्या, आराध्या, अक्षय, करण, सचिन तेंदुलकर ने बांधा समा

राधिका मदान ने टीवी इंडस्ट्री को फटकार लगाई थी

राधिका मदान जब भी अपने कैरेक्टर के बारे में कोई भी सलाह देती थी, तो डायरेक्टर उनसे कहता था कि वह यह सारी बातें ध्यान में रखेंगे और जब फिल्म बनाएंगे तब इन सब चीजों पर इंप्लीमेंट करेंगे लेकिन टेलीविजन शो में नहीं कर पाएंगे। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए सायंतानी घोष ने एक इंटरव्यू में प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा, 'हमारे पास मौनी रॉय भी है। वह मेरी बहुत अच्छी दोस्त हैं। मैंने उन्हें सुना है। वह काफी विनम्र है। उन्होंने भी अपना करियर टीवी से शुरू किया है। मुझे राधिका की क्लिक नहीं मिली। उन्होंने टीवी को नीचा दिखाया है। आपको यह नहीं करना चाहिए। मेरी समस्या यह है कि टीवी को स्टेपइन स्टोन की तरह ट्रीट मत करो।'

यह भी पढ़ें: Sara Tendulkar ने शुभमन गिल की 208 रनों की ताबड़तोड़ पारी के बीच शेयर किया नया पोस्ट, जमकर हो रहा है वायरल

View this post on Instagram

A post shared by EktaaRkapoor (@ektarkapoor)

राधिका मदान के कमेंट पर कई लोगों ने प्रतिक्रिया दी है

राधिका के कमेंट पर कई लोगों ने प्रतिक्रिया दी है। वहीं, सायंतानी घोष के कमेंट पर भी कई लोग रिएक्ट कर रहे हैं। अनिता हस्सनंदानी ने लिखा है, 'बहुत बढ़िया।' करणवीर बोहरा ने लिखा है, 'बहुत अच्छा है। उन्होंने जो कहा वह गलत नहीं है लेकिन जिस तरह से कहा, वह नीचा दिखाने वाला है। राधिका मदान आपको थोड़ा संवेदनशील होना चाहिए। आपको क्या लगता है, फिल्मों में ऐब नहीं है।' दिव्यांका त्रिपाठी दहिया ने कहा है, मैं आपके साथ सहमत हूं। आपने जिस प्रकार इस विषय को रखा है। वह सराहनीय है।' नीलू कोहली कहती हैं, 'मैंने फिल्मों में काम किया है और मुझे एक बात समझ में आई है कि टीवी पर हम तीन बिता सकते हैं एक सीन पर चर्चा करते हुए लेकिन टीवी में ऐसा नहीं होता। हमें हर सूरत में काम करना होता है। टीवी कलाकार अपना काम जानते हैं और हमें इस पर गर्व है।'

View this post on Instagram

A post shared by Radhika Madan (@radhikamadan)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.