Move to Jagran APP

बेटियों संग विदेश में छुट्टियां मना रही हैं सुष्मिता सेन, देखें खूबसूरत तस्वीरें

आपको बता दें कि सुष्‍मिता को कविताएं लिखने का बहुत शौक है और खाली समय में वह कविताएं ही लिखती हैं।

By Hirendra JEdited By: Published: Wed, 11 Jul 2018 09:32 AM (IST)Updated: Thu, 12 Jul 2018 07:37 AM (IST)
बेटियों संग विदेश में छुट्टियां मना रही हैं सुष्मिता सेन, देखें खूबसूरत तस्वीरें
बेटियों संग विदेश में छुट्टियां मना रही हैं सुष्मिता सेन, देखें खूबसूरत तस्वीरें

मुंबई। पूर्व मिस यूनिवर्स और अभिनेत्री सुष्मिता सेन लंबे समय से बड़े पर्दे पर नज़र नहीं आई हैं। लेकिन, सुष्मिता सोशल मीडिया पर बेहद सक्रिय रहती हैं और लगातार अपने बारे में अपडेट देती रहती हैं। लेटेस्ट अपडेट यह है कि सुष्मिता इन दिनों अपनी बेटियों संग छुट्टियों का मजा ले रही हैं, जो आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं।

loksabha election banner

जैसा कि आप जानते हैं सुष्मिता सेन ने शादी नहीं की है। उन्होंने दो बेटियों को गोद लिया है और एक प्राउड सिंगल मदर के रूप में जानी जाती हैं! सुष्मिता सेन ने अपनी बेटियों रेने और आलिशा को जन्म भले ना दिया हो, लेकिन वो इन्हें अपने अपनी सगी बेटियों से भी ज्यादा प्यार करती हैं। सुष्मिता ज्यादा से ज्यादा समय अपनी बेटियों के साथ बिताना पसंद करती हैं। सुष्मिता ने मियामी से अपनी छोटी बेटी रेने के साथ यह एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है, जिसमें दोनों मां-बेटी पूल में कुछ इस तरह से इंजॉय करती नज़र आ रही हैं!

यह भी पढ़ें: हाथों में रिवॉल्वर थामे सनी देओल ने बताई ‘भैयाजी सुपरहिट’ की रिलीज़ डेट 

#surreal 💋#tunedin #zonedout 🎵❤️😍 #poolbliss #mondrianhotel #miami #holidaydiary2018 P.S. what are you searching for @aaliyahsenb8 😄❤️ #cherished

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on

फ़िल्मों से ज्यादा अपने अफेयर्स के लिए सुर्खियां बटोरने वाली सुष्मिता का हर अंदाज़ निराला है। इन तस्वीरों में भी आप यह महसूस कर सकते हैं। आप देख सकते हैं छुट्टियों के दौरान सुष्मिता हर लम्हे को खुल कर जी रही हैं। 

#metime 💋#sunkissed in #miami #holidaydiary2018 ❤️

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on

नीले आसमान के नीचे यूं समंदर किनारे सुष्मिता का एक और अंदाज़ देखिये। रोमांसिंग लाइफ के #हैशटैग के साथ उन्होंने यह खूबसूरत सा वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो वर्कआउट करती नज़र आ रही हैं। 

#freespirit 💃🏻 #ocean #skies & my kinda #ballerina #stretch 🎵❤️ “the sky is all I see...it’s never ending” #truethat 😊🎵💃🏻 #romancinglife #beingalive filled with #love & #gratitude ... #IAM 💋 love u guys!!! #SMILE #holidaydiary2018 #miami 😘💃🏻😁

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on

बता दें कि 1996 में बॉलीवुड में डेब्‍यु करने वाली सुष्मिता सेन को साल 2000 में रिलीज़ हुई फ़िल्म ‘बीवी नंबर 1’ में बेस्‍ट एक्‍ट्रेस का अवार्ड मिला था। इस फ़िल्म में उनके अलावा सलमान और करिश्‍मा कपूर भी थीं। इसके अलावा सुष्‍मिता को बेस्‍ट सपोर्टिंग एक्‍ट्रेस के लिए फ़िल्मफेयर, आइफा और स्‍टार स्‍क्रीन अवार्ड मिल चुका है। बहरहाल, एक और तस्वीर शेयर कर सुष्मिता ने दोनों बहनों का प्यार दिखाने की कोशिश की है।

यह भी पढ़ें: ‘रोहित शेट्टी का हीरो’ बनकर यूं इतरा रहे हैं रणवीर सिंह, देखें तस्वीरें

 

#LOVE 🌸🌸🌈 #sisterskeeper #bornfromtheheart Alisah & her Aaliyah didi rest it out as Neelam & I keep shooting pictures of these two going #awwwww 😍😁❤️💋what a sweet didi @aaliyahsenb8 😇 #cherished #moments #holidaydiary2018 #limojeeeeaaan 😅❤️

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on

हर पोस्ट और तस्वीर के शेयर सुष्मिता ने बड़ा प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है। तो आपको बता दें कि सुष्‍मिता को कविताएं लिखने का बहुत शौक है और खाली समय में वह कविताएं ही लिखती हैं। इसकी असल वजह यह है कि सुष्‍मिता के ग्रैंडफॉदर एक अच्‍छे कवि थे। बहरहाल, इन तस्वीरों से साफ़ है कि सुष्मिता इन दिनों बेटियों संग छुट्टियों का पूरा आनंद ले रही हैं! 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.