नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने सिर्फ बतौर एक्ट्रेस बल्कि अपनी फिटनेस के लिए भी जानी जाती हैं। सुष्मिता चाहें कितनी भी बिजी क्यों न हो वो अपने डेली रुटीन में योगा और वर्कआउट करना नहीं भू​लती हैं। इसके अलावा सुष्मिता अपने ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल को लेकर भी अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। दोनों के बीच काफी स्ट्रॉन्ग बॉन्डिंग है। सुष्मिता सेन की तरह उनके ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल भी फिटनेस फ्रीक हैं। दोनों अक्सर साथ में योगा और वर्कआउट करते नज़र आते रहते हैं।

फिलहाल सुष्मिता सेन भी सभी की तरह  लॉकडाउन में अपने घर पर हैं। वह अपनी बेटियों और ब्वॉयफ्रेंड के साथ अपना अच्छा वक्त बिता रही हैं। इस दौरान सुष्मिता लगातार अपने इंस्टाग्राम पर ब्वॉयफ्रंड और बेटियों के अलग-अलग तरह के वीडियो पर शेयर कर रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने फिर रोहमन के साथ वर्कआउट करते हुए एक वीडियो शेयर किया है जिसमें दोनों काफी 'बैलेंस' नज़र आ रहे हैं। वैसे रोहमन और सुष्मिता के साथ में वर्कआउट करने का ये पहला वीडियो नहीं है। दोनों अक्सर एक्सरसाइज़ और योग करते हुए अपनी वीडियोज़ डालते रहते हैं।

वीडियो शेयर करते हुए सुष्मिता ने  रिलेशनशिप को लेकर एक नसीहत भी दी है। एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'मैं तुमसे प्यार करती हूं मेरे मज़बूत रोहमन शॉल, एक स्थिर रिश्ते के लिए एक संतुलित केंद्र, लचीले दिमाग, आपसी ताकत और गहरी सोच की जरूरत होती है'।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

I love you my tough guy @rohmanshawl ❤️😍💃🏻 ‘A stable relationship needs a balanced center, flexible mind, mutual strength & deep trust’ 🤗👍 How symbolic this posture!!! #sharing #us #togetherness 💃🏻 I love you guys!! 😁 #fly

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on

आपको बता दें कि सुष्मिता और रोहमन लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। अब फैंस भी दोनों को शादी के बंधन में बंधते देखना चाहते हैं। कुछ वक्त पहले इंस्टाग्राम पर सुष्मिता के एक फैन ने पूछ भी लिया था कि वो और रोहमन कब शादी करेंगे। हालांकि सुष्मिता ने इस जवाब टाल दिया था। फैन के इस सवाल पर वो हंसी और उन्होंने रोहमन से इसका जवाब देने के लिए कहा। रोहमन ने सुष्मिता की तरफ देखकर कहा कि जब भी ये हां कह दें मैं शादी के लिए तैयार हूं।

Posted By: Nazneen Ahmed

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस