Move to Jagran APP

Aarya 2 की सक्सेस से खुश सुष्मिता सेन, बोलीं- ‘27 साल लग गए मुझे पापा को गर्व महसूस करवाने में’

Sushmita father On Aarya 2 राम माधवानी द्वारा निर्देशित आर्या’ का दूसरा सीजन ‘आर्या 2 हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ किया गया है। इस सीरीज़ के साथ सुष्मिता ने एक्टिंग की दुनिया में धमाकेदार वापसी की है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 15 Dec 2021 02:00 PM (IST)Updated: Wed, 15 Dec 2021 03:13 PM (IST)
Aarya 2 की सक्सेस से खुश सुष्मिता सेन, बोलीं- ‘27 साल लग गए मुझे पापा को गर्व महसूस करवाने में’
Photo credit - Sushmita Sen Insta Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। राम माधवानी द्वारा निर्देशित 'आर्या’ का दूसरा सीजन ‘आर्या 2' हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ किया गया है। इस सीरीज़ के साथ सुष्मिता ने एक्टिंग की दुनिया में धमाकेदार वापसी की है। आर्या का पहला सीज़न काफी चर्चित और पसंदीदा रहा था, ऐसी ही आर्य के दूसरे सीज़न की भी काफी सराहना की जा रही है। आर्या 2 को समीक्षकों और दर्शकों से समान रूप से अच्छी समीक्षा मिल रही है। राम माधवानी, विनोद रावत और कपिल शर्मा के निर्देशन के साथ-साथ कलाकारों द्वारा दमदार परफॉर्मेंस ने आर्य के दूसरे सीज़न को वास्तव में शानदार बना दिया है।

loksabha election banner

इन सबके बीच किसकी एक शख्स की तारीफ ने आर्या यानी सुष्मिता को और ख़ास बना दिया है। वो शख्स सुष्मिता के सबसे महत्वपूर्ण लोगों में से एक है, वो एक्ट्रेस के पापा। आर्या 2 देख सुष्मिता के पापा न सिर्फ खुश हुए बल्कि उन्होंने बेटी पर गर्व भी जताया। इस बारे में ख़ुद ने सुष्मिता ने बताया है।

एक्ट्रेस ने कहा, ‘मेरी मां ने मेरे साथ दूसरा सीज़न देखा। मेरे पिता ने जब मुझे कोलकाता से फ़ोन किया तो वो बेहद भावुक थे और मुझसे कहा कि ‘आर्या 2’ देखने के बाद उन्हें मुझ पर गर्व है। यह मेरे लिए बहुत ही भावुक पल था। मैंने हमेशा अपने पिता से कहा था कि मैं उन्हें प्राउड करवाऊंगी। मुझे अपने पापा से ये तारीफ हासिल करने में 27 साल लग गए कि उन्हें मेरे काम पर गर्व है। यह सचमुच हम सभी के लिए सबसे महत्वपूर्ण पलों में से एक होता है जब हमारे माता-पिता हमें बताते हैं कि हमारे सफ़र और जीवन में हमने जो कुछ भी हासिल किया है, उस पर उन्हें कितना गर्व है’।

View this post on Instagram

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

आपको बता दें कि आर्या में सुष्मिता के अलावा सिकंदर खेर, विकास कुमार, नमित दास, अंकुर भाटिया, वीरती वाघानी, वीरेन वज़ीरानी, सोहैला कपूर, विश्वजाती प्रधान समेत कई और स्टार्स भी लीड रोल निभा रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.