Move to Jagran APP

Sushmita Sen ने ललित मोदी से डेटिंग की खबरों पर तोड़ी चुप्पी- 'ना शादी ना सगाई, चारों तरफ प्यार से घिरी हूं!'

Sushmita Sen On Lalit Modi गुरुवार की रात ललित मोदी ने सुष्मिता सेन से डेटिंग को लेकर ट्वीट करके धमाका कर दिया था। इस खबर को लेकर तमाम तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही थीं और सभी सुष्मिता के जवाब का इंतजार कर रहे थे।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Fri, 15 Jul 2022 04:49 PM (IST)Updated: Fri, 15 Jul 2022 06:07 PM (IST)
Sushmita Sen ने ललित मोदी से डेटिंग की खबरों पर तोड़ी चुप्पी- 'ना शादी ना सगाई, चारों तरफ प्यार से घिरी हूं!'
Sushmita Sen Breaks Her Silence On Lalit Modi. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Sushmita Sen Breaks Silence On Dating Lalit Modi: पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने ललित मोदी के साथ डेटिंग की खबरों पर चुप्पी तोड़ी है और सोशल मीडिया के जरिए ही प्रतिक्रिया दी है। ललित मोदी के धमाकेदार खुलासे के लगभग 18 घंटों के बाद सुष्मिता ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की, जिसमें वो अपनी दोनों बेटियों के साथ हंसते-मुस्कुराते हुए नजर आ रही हैं।

loksabha election banner

'ना शादी, ना रिंग्स', बोलीं सुष्मिता सेन

इस फोटो के साथ सुष्मिता ने इस पोस्ट में शादी और किसी तरह की इंगेजमेंट से इनकार किया है। साथ ही इशारों-इशारों में यह भी कह दिया कि उनके निजी जीवन से लोगों को कोई सरोकार नहीं होना चाहिए। सुष्मिता ने इस फोटो के साथ लिखा- ''मैं बहुत खुश हूं। ना ही शादी की है और ना ही कोई रिंग सेरेमनी हुई है। बिना शर्त प्यार से घिरी हुई हूं। बहुत सफाई दे दी। अब अपने जीवन और काम की ओर लौट रही हूं। मेरी खुशियों में हमेशा शामिल होने के लिए शुक्रिया। उनका भी जो नहीं होते। वैसे भी इससे आपका कोई लेना-देना नहीं। मैं आप सभी से प्यार करती हूं।''

View this post on Instagram

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

ललित मोदी की पोस्ट ने मचा दिया था हंगामा

बता दें, 14 जुलाई देर शाम आईपीएल के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी ने सोशल मीडिया में सुष्मिता सेन के साथ अपनी कुछ वेकेशन फोटोज शेयर करके उन्हें पहले बेटर हाफ लिखा। मगर, कुछ देर बाद कुछ और तस्वीरें साझा करके सफाई दी थी कि अभी दोनों डेट कर रहे हैं। शादी नहीं हुई है, मगर जल्द हो जाएगी। ललित की इस पोस्ट ने हंगामा मचा दिया था और खबर आग की तरह फैल गयी थी। इस चौंकाने वाली खबर पर सोशल मीडिया में प्रतिक्रियाओं की बाढ़ आ गयी। तमाम मीम बनने लगे, साथ ही सभी को सुष्मिता सेन के जवाब का इंतजार भी था।

View this post on Instagram

A post shared by Lalit Modi (@lalitkmodi)

सुष्मिता सेन इससे पहले रोहमन शॉर के साथ रिलेशनशिप में थीं। कुछ महीने पहले ही दोनों अलग हुए हैं। रोहमन, सुष्मिता से कई साल छोटे थे। सुष्मिता सेन की दो बेटियां रिनी और अलिशा हैं, जिन्हें उन्होंने गोद लिया था।

सुष्मिता सेन का विकिपीडिया पेज हुआ अपडेट

ललित मोदी के खुलासे के बाद शुक्रवार को सुष्मिता सेन का विकिपीडिया भी अपडेट कर दिया गया, जिसमें ललित मोदी को उनका पार्टनर लिखा गया है। 

सुष्मिता सेन के करियर की बात करें तो वो अपनी वेब सीरीज आर्या को लेकर भी फिलहाल चर्चा में रहती हैं, जिसके दो सीजन आ चुके हैं और फैंस को तीसरे सीजन का इंतजार है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.