Move to Jagran APP

Avengers Endgame: सारा अली खान के डर से कृति सेनन को थिएटर में छोड़कर चले गए सुशांत राजपूत

Avengers Endgame फिल्‍म देखने पहुंचे सुशांत सिंह राजपूत वहां कृति सेनन को देखकर थिएटर से जल्‍द ही लौट गए। कहा जा रहा है कि वह सारा अली खान को नाराज नहीं करना चाहते हैं।

By Rizwan MohammadEdited By: Published: Sat, 27 Apr 2019 01:10 PM (IST)Updated: Sat, 27 Apr 2019 05:48 PM (IST)
Avengers Endgame: सारा अली खान के डर से कृति सेनन को थिएटर में छोड़कर चले गए सुशांत राजपूत
Avengers Endgame: सारा अली खान के डर से कृति सेनन को थिएटर में छोड़कर चले गए सुशांत राजपूत

नई दिल्‍ली, जेएनएन। अवेंजर्स एंड गेम फिल्‍म देखने पहुंचे सुशांत सिंह राजपूत वहां कृति सेनन को देखकर थिएटर से जल्‍द ही लौट गए। सुशांत राजपूत ने फिल्‍म को अधूरा ही छोड़ दिया और वह बाहर निकल गए। माना जा रहा है कि सारा अली खान से पैचअप के बाद वह किसी तरह के कांफ्लिक्‍ट में नहीं पड़ना चाहते हैं, जबकि खबरें यह भी हैं कि वह थिएटर से इस लिए गए क्‍योंकि कृति से उनकी मुलाकात के बाद सारा अली खान नाराज हो सकती थीं।

loksabha election banner


मुंबई में फिल्‍मीं सितारों के लिए हॉलीवुड की सबसे चर्चित फिल्‍म एवेंजर्स एंड गेम की स्‍पेशल स्‍क्रीनिंग रखी गई थी। फिल्‍म देखने के लिए कई बड़े सितारे भी पहुंचे थे। खबरों के मुताबिक यहां सुशांत राजपूत भी फिल्‍म एंज्‍वॉय करने पहुंचे थे। उनसे पहले ही कृति सेनन अपनी बहन नुपुर सेनन के साथ पहुंच चुकी थीं। इस दौरान दोनों की मुलाकात नहीं हुई, लेकिन इंटरवल में मुलाकात की संभावना थी। लेकिन सुशांत राजपूत फिल्‍म अधूरी छोड़कर इंटरवल से पहले ही थिएटर से निकल गए।

 

View this post on Instagram

कोई ढूंढने भी आये, तो हमे ना ढूंढ पाए तू मुझे कहीं छूपा दे, मैं तुझे कही छूपा दूँ मेरे दिल में आज क्या है, तू कहे तो मैं बता दूँ...🎶❤️ #साहिरलुधियानवी 💥

A post shared by Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) on

कहा जा रहा है कि पिछलो दिनों ही सुशांत का सारा अली खान से पैचअप हुआ है। सारा न्‍यूयार्क से सीधा मुंबई में सुशांत से मिलने पहुंची और दोनों में सुलह हो गई। ऐसे में कृति सेनन से मुलाकात उन्‍हें भारी पड़ सकती थी। सुशांत किसी तरह के कांफिल्‍क्‍ट में नहीं पड़ना चाहते थे इसीलिए वह फिल्‍म अधूरी छोड़कर निकल गए।

 

View this post on Instagram

🕷🕸☠️

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

बता दें कि सुशांत और कृति फिल्‍म राब्‍ता की शूटिंग के दौरान बेहद करीब आ गए थे। खबरों के मुताबिक दोनों को कई बार एकसाथ टाइम स्‍पेंड करते देखा गया है। ऐसे में सुशांत राजपूत सारा अली खान को नाराज नहीं करना चाहते हैं। क्‍योंकि हाल ही में उनका पैचअप हुआ है। स्‍पेशल स्‍क्रीनिंग के दौरान स्‍टूडेंट ऑ द ईयर 2 की स्‍टारकास्‍ट टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे, तारा सुतारिया, दिशा पटानी भी मौजूद थे।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.