Move to Jagran APP

Rhea Chakraborty on Sushant Singh Rajput: सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने अब उठाया ये कदम

Rhea Chakraborty on Sushant Singh Rajput केदारनाथ अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद रिया चक्रवर्ती ने सोशल मीडिया पर चुप्पी साध ली हैं।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Fri, 26 Jun 2020 05:15 PM (IST)Updated: Sat, 27 Jun 2020 07:53 AM (IST)
Rhea Chakraborty on Sushant Singh Rajput: सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने अब उठाया ये कदम
Rhea Chakraborty on Sushant Singh Rajput: सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने अब उठाया ये कदम

नई दिल्ली, जेएनएनl फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का निधन 14 जून को उनके बांद्रा स्थित आवास पर हुआ था। मुंबई पुलिस सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच कर रही हैl उन्होंने सुशांत के परिवार, दोस्तों और परिचितों के बयान दर्ज किए हैंl इसमें सुशांत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती भी शामिल हैं। रिया को बांद्रा पुलिस स्टेशन में बुलाया गया और नौ घंटे तक ग्रिल किया गया।

loksabha election banner

इन सभी के बीच अभिनेत्री रिया ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर कमेंट सेक्शन को बंद कर दिया है। रिया ने इन्स्टाग्राम पर कमेंट सेक्शन को बंद कर दिया है और इसे अपने दोस्तों तक सीमित कर दिया है। 'केदारनाथ' अभिनेता सुशांत के निधन के बाद रिया ने सोशल मीडिया पर चुप्पी साध ली हैं। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने 'जलेबी' की अभिनेत्री रिया को यह कहते हुए ट्रोल किया कि उनके कारण ही यह दुखद घटना हुई है। कुछ दिन पहले मीडिया में यह रिपोर्ट्स आ रही थीं कि सुशांत और रिया एक साथ एक घर की तलाश कर रहे थे।

 

View this post on Instagram

Happy birthday to the most beautiful ” supermassive black hole “ that is known to mankind ! Shine on you crazy diamond @sushantsinghrajput 💕💥❤️🌈⭐️🍭💜🧡 #boywithagoldenheart #rheality

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty) on

अभिनेत्री ने यह भी स्वीकार किया कि लॉकडाउन के दौरान वह सुशांत के साथ थीं, जब तक की उनका झगड़ा नहीं हुआ और फिर वह अपार्टमेंट छोड़कर चली गईं। हालांकि दोनों लड़ाई के बाद भी कॉल और मैसेज के माध्यम से संपर्क में थे। इस बीच यदि रिपोर्टों पर विश्वास किया जाए तो सुशांत के परिवार ने सुशांत के अंतिम संस्कार में रिया को अनुपस्थिति रहने के लिए कहा था। रिया के अलावा सोनम कपूर, करण जौहर और आलिया भट्ट सहित कई अन्य हस्तियों ने भी अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में कमेंट सेक्शन को प्रतिबंधित कर दिया है।

 

View this post on Instagram

I’ve joined the very fun Tasty Treat Army with @melvinlouis ! @tastytreatofficial Check out my TastyTreat RapChak Moves. Share your steps using the hashtag #RapChakMoves and get a chance to be at the #VivoIPL. #ChakChakChabao #ipljao

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty) on

सुशांत सिंह राजपूत कई फिल्मों में काम कर चुके थेl उन्होंने पटना से लेकर बॉलीवुड तक का एक लंबा सफर तय किया थाl सुशांत की मौत से उनके फैंस में दुख की लहर हैंl वह सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैंl इसके अलावा और भी कई कलाकारों ने भी इस मांग का समर्थन किया हैंl 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.