Move to Jagran APP

Sushant Singh Rajput की मौत के बाद रिया चक्रवर्ती को मिली यौन शोषण और मर्डर की धमकी, एक्ट्रेस का ऐसे फूटा गुस्सा

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को एक महीने से ज्यादा हो गया है लेकिन लोगों का गुस्सा अभी तक शांत नहीं हुआ है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 16 Jul 2020 01:12 PM (IST)Updated: Fri, 17 Jul 2020 07:41 AM (IST)
Sushant Singh Rajput की मौत के बाद रिया चक्रवर्ती को मिली यौन शोषण और मर्डर की धमकी, एक्ट्रेस का ऐसे फूटा गुस्सा
Sushant Singh Rajput की मौत के बाद रिया चक्रवर्ती को मिली यौन शोषण और मर्डर की धमकी, एक्ट्रेस का ऐसे फूटा गुस्सा

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को एक महीने से ज्यादा हो गया है, लेकिन लोगों का गुस्सा अभी तक शांत नहीं हुआ है। सुशांत की मौत के बाद कई सेलेब्स को नेपोटिज़्म के नाम पर ट्रोल किया। एक्टर की मौत के बाद से ही उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती भी लगातार लोगों के निशाने पर रही हैं। बात यहां तक पहुंच गई है कि रिया को यौन शोषण और मर्डर की धमकी मिल रही है। लेकिन लंबे वक्त से चुप बैठीं रिया ने इस धमकी पर करारा जवाब दिया है।

prime article banner

रिया ने अपने यूज़र के एक मैसेज का स्क्रीनशॉट अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें एक महिला उनके लिए काफी अपशब्द कह रही हैं। मन्नत राओत नाम की महिला ने रिया को मैसेज किया है, ‘मुझे यकीन है कि तुम्हारा यौन शोषण होगा और तुम्हारा खून कर दिया जाएगा। वरना तुम आत्महत्या कर लोगी। मैं जल्द ही कुछ लोगों को भेजूंगी जो तुम्हारा खून कर दें’।

इस मैसेज को देखकर रिया का जबरदस्त गुस्सा फूटा। एक्ट्रेस ने स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए इस महिला को जमकर फटकार लगाई। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘मुझे लालची कहा गया... मैं शांत रही, मुझे कातिल कहा गया मैं शांत रही... मुझे बेशर्म औरत कहा गया मैं शांत रही..लेकिन मेरी चुप्पी ने आपको ये कहने का आधिकार कैसे दे दिया कि अगर मैने आत्महत्या नहीं की तो आप मेरा यौन शोषण और मर्डर करवा देंगी। आपने जो भी कहा है उसकी सीरियसनेस के बारे में आपको अंदाज़ा भी है? ये सब अपराध है। किसी को भी... मैं फिर दोहराती हूं किसी को भी इस तरह के हैरेसमेंट को नहीं झेलना चाहिए’। अपने पोस्ट रिया ने साइबर क्राइम को भी टैग किया है और महिला के खिलाफ एक्शन लेने की मांग की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.