Move to Jagran APP

Sushant Singh Rajput Death: जब फैन ने सुशांत से कहा था 'सर आप जल्दी मत मरना', एक्टर ने दिया था ये जवाब

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को गुज़रे हुए एक महीने से ज्यादा हो चुका है लेकिन फैंस उन्हें लेकर अब भी उतने ही भावुक हैं जितने उनकी आत्महत्या के वक्त थे।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 16 Jul 2020 03:47 PM (IST)Updated: Thu, 16 Jul 2020 03:47 PM (IST)
Sushant Singh Rajput Death: जब फैन ने सुशांत से कहा था 'सर आप जल्दी मत मरना', एक्टर ने दिया था ये जवाब
Sushant Singh Rajput Death: जब फैन ने सुशांत से कहा था 'सर आप जल्दी मत मरना', एक्टर ने दिया था ये जवाब

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को गुज़रे हुए एक महीने से ज्यादा हो चुका है, लेकिन फैंस उन्हें लेकर अब भी उतने ही भावुक हैं जितने उनकी आत्महत्या के वक्त थे। तभी तो एक महीने बाद भी सुशांत के पुरानी वीडियोज़, फोटो, ट्वीट्स सोशल मीडिया पर लगभग हर रोज़ वायरल हो रहे हैं। सुशांत ट्विटर पर अपने फैंस से अक्सर बातें किया करते थे। फैंस के ट्वीट्स का रिप्लाई करना इंस्टाग्राम पर उनसे कमेंट्स में बातें करना सुशांत की आदत में शुमार था।

loksabha election banner

हाल ही में सुशांत का एक ट्वीट सामने आया है जिसमें वो अपन फैंस से बातचीत कर रहे हैं। इस ट्वीट में एक्टर के एक फैन ने उनसे कहा था कि सर आप प्लीज़ जल्दी मत मरिएगा, इस पर सुशांत ने काफी मज़ेदार जवाब दिया था।

पढ़ें फैन और सुशांत की बातचीत :

फैन ने अपने ट्वीट में लिखा था, ‘सर सर सर...प्लीज़ जल्दी मत मरिएगा और इसी तरह अच्छा काम करते रहिए, और लोगों को इसी तरह मोटिवेट करते रहिए। यहां आप जेसे है बहुत कम, बहुक ही कम लोग हैं। प्लीज़, प्लीज़, प्लीज़... किसी भी चीज़ से कभी हार मत मानना। फैन के ट्वीट पर सुशांत के रिप्लाई किया था, ‘हां मैं जरूर करूंगा। इस हौंसलाअफज़ाई के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया’। सुशांत का जवाब पाकर फैन काफी खुश हो गया था। उसने फिर से सुशांत के रिप्लाई करते हुए कहा, ‘ये सिर्फ मज़ाक था सर...मैं आपके स्पेस स्टेशन में काम करना चाहूंगा चाहें फिर एक स्वीपर की तरह ही क्यों नहीं’।

 

View this post on Instagram

This broke my heart into thousand pieces 😭😭😭😭💔💔💔💔💔 you didn't gave up.. those you killed you will burn in thousand hell till eternity. Will never be able to attain peace 🤬😡 Sush ❣️🦋😢 . . . . #sushantsinghrajput #ripsushantsinghrajput #ripsushant #justiceforsushantsinghrajput #justiceforsushant #cbiinquiryforsushant #cbimustforsushant

A post shared by Sushant lovers✨💫🌠 (@sushant.lovers) on

सुशांत तो लगता था मरने से डर : कुछ दिन पहले सुशांत का एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें एक्टर ने कहा था कि उन्हें मरने से डर लगता है। एकत इंटरव्यू के दौरान पत्रकार सुशांत से पूछते हैं, ‘आपको किसी चीज़ से डर नहीं लगता’? इस पर सुशांत कहते हैं, ‘शायद मरने से’। एक्टर ने कहा, ‘क्योंकि जब मैं तीन घंटे सोता हूं तो मुझे पता नहीं रहता कि मैं कौन हूं...और जब आपको यही न पता हो कि आप कौन हो तो वो थोड़ी डरानी वाली चीज़ होती है। जब हम मर जाते हैं तब भी शायद हमारे साथ यही होता है’।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.