Move to Jagran APP

Sushant Singh Rajput case: सुशांत सिंह राजपूत के करियर से जुड़े ये अहम सवाल यशराज फिल्म्स से पूछेगी मुंबई पुलिस

Sushant Singh Rajput case पुलिस यह जानने की कोशिश कर रही है कि यशराज फिल्म्स के साथ सुशांत सिंह राजपूत की तीसरी फिल्म की शूटिंग क्यों शुरु नहीं हुई।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Fri, 26 Jun 2020 05:50 PM (IST)Updated: Sat, 27 Jun 2020 07:54 AM (IST)
Sushant Singh Rajput case: सुशांत सिंह राजपूत के करियर से जुड़े ये अहम सवाल यशराज फिल्म्स से पूछेगी मुंबई पुलिस
Sushant Singh Rajput case: सुशांत सिंह राजपूत के करियर से जुड़े ये अहम सवाल यशराज फिल्म्स से पूछेगी मुंबई पुलिस

नई दिल्ली, जेएनएनl मुंबई पुलिस के अधिकारी सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच कर रहे हैं और अब वह इस बात की जांच करने वाले है कि यशराज फिल्म्स के साथ उनकी तीसरी फिल्म की शूटिंग क्यों शुरु नहीं हुई। मुंबई पुलिस सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच के मामले में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। इंडिया टीवी की रिपोर्ट के अनुसार इस मामले के प्रभारी अधिकारियों ने अब तक दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के संबंध में 23 लोगों से पूछताछ की है।

loksabha election banner

पुलिस यह भी जानने की कोशिश कर रही है कि जाने-माने प्रोडक्शन बैनर यशराज फिल्म्स के साथ सुशांत की तीसरी फिल्म ने कभी उड़ान क्यों नहीं भरी। अभिनेता द्वारा हस्ताक्षरित उसी कॉन्ट्रैक्ट की एक कॉपी हाल ही में यशराज फिल्म्स द्वारा पुलिस को दी गई हैं। पुलिस यह जानने की कोशिश कर रही है कि सुशांत और यशराज बैनर ने तीसरी फिल्म पर कभी काम क्यों नहीं किया, क्या स्वर्गीय अभिनेता भी इसे लेकर भी परेशान थे। जबकि सुशांत को 2013 में रिलीज वाणी कपूर और परिणीति चोपड़ा के साथ शुद्ध देसी रोमांस में देखा गया थाl इसके बाद वह जासूस ब्योमकेश बख्शी में भी नजर आए थेl जो 2015 में आई थीं। हालांकि शेखर कपूर की फिल्म पानी शुरु नहीं रिलीज हुई। 

 

View this post on Instagram

He was, he is and he'll be alive in our hearts. ❤

A post shared by Sushant Singh Rajput FC (@sushantsinghrajput_fan_forever) on

सुशांत के करियर की अंतिम फिल्म 'दिल बेचारा' डिज़्नी + हॉटस्टार पर 24 जुलाई 2020 को रिलीज होगी। यह संजना संघी और निर्देशक मुकेश छाबड़ा के निर्देशन में पहली फिल्म होगी। फिल्म में सैफ अली खान भी एक कैमियो में भी नजर आएंगे। आत्महत्या के कारण सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने एक बार फिर से नेपोटिज्म के दुष्प्रभाव के बारे में बहस छेड़ दी है।

सुशांत के जाने से उनके फैंस और परिवार को सदमा लगा हैंl सुशांत कई फिल्मों में अहम भूमिका निभा चुके हैंl उनकी फैन फॉलोइंग भी अधिक थींl वह लड़कियों में भी फेमस थेl 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.