नई दिल्ली, जेएनएन। सुशांत सिंह राजपूत के दुखद निधन के बाद बिहारी एक्टर अक्षत उत्कर्ष ने कथित तौर पर मुंबई में अपने आवास पर सुसाइड कर ली। हालांकि घर वालों का आरोप है कि अक्षत की हत्या हुई है। इस मामले में पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज़ करके जांच शुरू कर दी है। इस बीच सुशांत के लिए न्याय की लड़ाई लड़ रहे शेखर सुमन ने अक्षत की कवरेज को लेकर न्यूज़ चैनलों पर तंज कसा कि इस केस में कुछ भी सनसनीखेज नहीं है, लिहाज़ा इसको लेकर उतना हंगामा नहीं होगा। 

शेखर ने बुधवार को ट्वीट किया- एक और बिहारी एक्टर उत्कर्ष ने डिप्रेशन की वजह से सुसाइड कर ली। फैमिली को लगता है कि यह मर्डर है। मुझे संदेह है कि समाचार चैनल इस मुद्दे को उठाएंगे, क्योंकि वो एक संघर्षरत कलाकार था और उसकी कोई ख़ूबसूरत गर्लफ्रेंड भी नहीं थी। इसलिए इसमें कुछ भी सनसनीखेज नहीं है। बता दें कि शेखर उन लोगों में से हैं, जिन्होंने सुशांत केस में सबसे पहले सीबीआई की मांग सोशल मीडिया के ज़रिए उठाई थी। सुशांत के परिवार से मिलने शेखर पटना भी गये थे। 

सुशांत डेथ केस में एक्टर की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनका परिवार मुख्यारोपी हैं। रिया को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग्स के सिलसिले में गिरफ़्तार कर लिया है। 

अक्षत उत्कर्ष का मृत शरीर उनके अंधेरी स्थित आवास पर रविवार रात 11.30 बजे के आस-पास मिला था। अक्षत अंधेरी में अपनी एक महिला मित्र के साथ रहते थे। उन्होंने ही पुलिस को इसकी सूचना दी थी। अम्बोली पुलिस ने मामले में एक्सीडेंटल डेथ की रिपोर्ट दर्ज़ करके जांच शुरू कर दी है।

हालांकि, शुरुआती जांच में पुलिस ने इसे आत्महत्या ही माना है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी किसी तरह की साजिश की आशंका नहीं जताई गयी है। वहीं, अक्षय का परिवार इसे सुसाइड नहीं मान रहा। उन्होंने डिप्रेशन की बात को खारिज करते हुए हत्या की आशंका जताई है। अक्षत बिहार के मुज़फ़्फ़राबाद के रहने वाले थे। मंगलवार को परिवार वाले उनका शव गृहनगर ले गये, जहां अंतिम संस्कार कर दिया गया। 

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस