नई दिल्ली, जेएनएनl फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में लगभग हर दिन नए घटनाक्रम और साजिश का खुलासा हुआ हैं। इस मामले में सूरज पंचोली का नाम भी उभरकर सामने आ रहा है। सूरज ने हाल ही में एक समाचार चैनल के साथ एक साक्षात्कार में सुशांत के निधन में उनकी भूमिका के बारे में लगी सभी आरोपों और अटकलों के बारे में बात की है। रिपोर्ट्स की मानें तो सूरज ने अपने पेंटहाउस पर एक पार्टी रखी थी, जिसमें बॉलीवुड की कई हस्तियों और राजनेताओं को आमंत्रित किया था।

इसी का जवाब देते हुए सूरज ने कथित तौर पर यह कहते हुए स्पष्ट किया कि 13 जून को कोई पार्टी नहीं रखी थी और उनके पास कोई पेंटहाउस नहीं है। वह मुंबई में वर्सोवा की एक इमारत की पहली मंजिल पर रहते है। उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने किसी भी समय दिशा सालियन या आदित्य ठाकरे को किसी भी पार्टी में आमंत्रित नहीं किया था।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

❤️ #GoneTooSoonBrother 💔

A post shared by Sooraj Pancholi (@soorajpancholi) on

अधिक विस्तार से बताते हुए सूरज ने कहा कि वह सुशांत के पूर्व प्रबंधक दिशा सालियन को नहीं जानते हैं और उनके द्वारा उसे गर्भवती करने की रिपोर्ट को आधारहीन बताया है। उन्होंने यह भी कहा कि वह सुशांत से केवल दो बार मिले है और उन्होंने एक-दूसरे भाई कहकर बुलाया था। उनके अनुसार उनके बीच कोई प्रतिद्वंद्विता नहीं थी। सूरज ने नारायण राणे के आरोपों को भी चुनौती दी। उन्होंने यह साबित करने के लिए कहा है कि वह दिशा सालियन को जानते भी है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Complete bullshit!! #FuckYouFakeMEDIA Is this the media we are supposed to trust?? That girl in the picture which was clicked in 2016 is not “Disha Salian” that is my friend @agaur21 (Anushri Gaur) who doesn’t even live in India .. Please stop brainwashing people and PLEASE stop harassing me and dragging me into this ! Start being responsible of your actions as it can ruin someone’s life ! I have said this before and I’m saying it again “I have never met or spoken to Disha Salian in my life” Seriously FUCK YOU AND FUCK YOUR FAKE NEWS! 🖕🏽 I’ve had enough.

A post shared by Sooraj Pancholi (@soorajpancholi) on

सूरज ने कहा कि वह पिछले आठ वर्षों से जिया खान मामले में अपनी बेगुनाही साबित करने के लिए लड़ रहे है। इससे उनके करियर को भी ब्रेक लगा है और उनके परिवार को अपमानित किया गया है। उन्होंने यह भी कहा कि ये सभी लोग मिलकर उन्हें खुद को मारने के लिए उत्तेजित करेंगे। सूरज पंचोली पर जिया खान केस में आत्महत्या के लिए उकसाने का केस चल रहा हैंl 

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021