Move to Jagran APP

Sushant Singh Rajput Case में क्या सलमान ख़ान से होगी पूछताछ? मुंबई पुलिस ने दिया यह जवाब

Sushant Singh Rajput Case सुशांत सिंह राजपूत केस में पुलिस अब तक 35 से अधिक लोगों के बयान दर्ज़ कर चुकी है। इनमें सुशांत के परिजनों नौकर गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती आदि शामिल हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Wed, 15 Jul 2020 12:47 PM (IST)Updated: Wed, 15 Jul 2020 09:13 PM (IST)
Sushant Singh Rajput Case में क्या सलमान ख़ान से होगी पूछताछ? मुंबई पुलिस ने दिया यह जवाब

नई दिल्ली, जेएनएन। सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड को एक महीना गुज़र चुका है। मुंबई पुलिस सुसाइड केस की जांच कर रही है। हालांकि पुलिस की अब तक की जांच में किसी तरह की साजिश की सम्भावना से इनकार किया गया है। फिर भी व्यावसायिक रंजिश और पेशेगत दबाव के एंगल से पुलिस मामले की जांच कर रही है। पिछले दिनों इस केस में सलमान ख़ान की पूर्व मैनेजर रेश्मा शेट्टी से पुलिस ने लगभग पांच घंटे तक पूछताछ की थी, जिसके बाद यह अफ़वाहें उड़ने लगीं कि सलमान ख़ान से भी मामले में पूछताछ की जा सकती है, मगर मुंबई पुलिस ने ऐसी किसी सम्भावना से साफ़ इंकार कर दिया।

loksabha election banner

सुशांत सिंह राजपूत केस में पुलिस अब तक 35 से अधिक लोगों के बयान दर्ज़ कर चुकी है। इनमें सुशांत के परिजनों, नौकर, गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, निर्माता संदीप सिंह और दोस्तों के अलावा उनकी आख़िरी फ़िल्म दिल बेचारा के निर्देशक मुकेश छाबड़ा, हीरोइन संजना सांघी और संजय लीला भंसाली शामिल हैं। पुलिस ने यशराज फ़िल्म्स से सुशांत के कॉन्ट्रेक्ट पेपर्स भी तलब किये थे। 

पिछले हफ़्ते जब रेश्मा शेट्टी से पूछताछ हुई तो कयास लगने लगे कि सलमान ख़ान को भी बुलाया जा सकता है। हालांकि मुंबई पुलिस ने आधिकारिक तौर पर इससे इनकार किया है। एबीपी न्यूज़ के अनुसार, मुंबई पुलिस के डीसीप ने ख़ुद इन रिपोर्ट्स को बकवास बताया।  

14 जून को सुशांत की सुसाइड के बाद से ही सोशल मीडया में नेपोटिज़्म और फेवरेटिज़्म को लेकर बहस चल पड़ी है। सुशांत के फैंस के साथ कुछ सेलेब्रिटीज़ सोशल मीडिया के ज़रिए लगातार सीबीआई जांच की मांग उठा रहे हैं। ऐसे लोगों का दावा है कि सुशांत इंडस्ट्री में चलने वाले परिवारवाद और पक्षपात की वजह से दबाव में थे, जिसके चलते उन्हें यह क़दम उठाना पड़ा। 

इसको लेकर करण जौहर, आलिया भट्ट और दूसरे सेलेब्रिटी किड्स को भी ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा। सलमान को भी सोशल मीडिया में सुशांत के फैंस के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है। हालांकि सलमान ने एक ट्वीट करके अपने फैंस से गुज़ारिश की थी कि वो सुशांत के फैंस के दुख और भावनाओं को समझें।

सुशांत की आख़िरी फ़िल्म दिल बेचारा 24 जुलाई को रिलीज़ हो रही है। मुकेश छाबड़ा निर्देशित फ़िल्म में संजना सांघी फीमेल लीड रोल में हैं। फ़िल्म डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.