Move to Jagran APP

Sushant Singh Rajput Case: वकील विकास सिंह ने मीडिया से सुशांत की बहनों के खिलाफ गलत अभियान नहीं चलाने का किया आग्रह

Sushant Singh Rajput Case विकास सिंह ने खुलासा किया कि सुशांत की बहनों के खिलाफ चलाए जा रहे गलत अभियान से सुशांत का परिवार बेहद परेशान है।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Wed, 02 Sep 2020 08:47 PM (IST)Updated: Wed, 02 Sep 2020 08:48 PM (IST)
Sushant Singh Rajput Case: वकील विकास सिंह ने मीडिया से सुशांत की बहनों के खिलाफ गलत अभियान नहीं चलाने का किया आग्रह
Sushant Singh Rajput Case: वकील विकास सिंह ने मीडिया से सुशांत की बहनों के खिलाफ गलत अभियान नहीं चलाने का किया आग्रह

नई दिल्ली, जेएनएनl हाल ही में एक संवाददाता सम्मेलन में सुशांत सिंह राजपूत के वकील विकास सिंह ने प्रशंसकों और मीडिया से दिवंगत अभिनेता की 3 बहनों के खिलाफ एक गलत अभियान नहीं चलाने का आग्रह किया है। रिया चक्रवर्ती के इंटरव्यू के बाद कई विवरण सामने आए हैं। रिया ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपने संबंधों के बारे में जानकारी दी हैl उनके विस्फोटक साक्षात्कार के बाद से सीबीआई और यहां तक कि सुशांत का परिवार भी रिया के हर बयान पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

loksabha election banner

आज मीडिया उन्माद और विचित्र दावों के जवाब में स्वर्गीय अभिनेता के परिवार की कानूनी टीम ने सभी आरोपों पर खुलकर बात रखी है। विकास सिंह ने खुलासा किया कि सुशांत की 3 बहनों के खिलाफ चलाए जा रहे कुछ मीडिया चैनलों द्वारा गलत अभियान से सुशांत का परिवार बेहद परेशान है। विकास ने इस तथ्य पर जोर दिया कि उनकी तीन बहनें इस दुर्भावनापूर्ण अभियान से व्यथित हैं। विकास ने सुशांत के परिवार की ओर से अपील की और मीडिया से अनुरोध किया कि झूठे आरोप लगाकर उनकी पीड़ा को न बढ़ाएं।

सीबीआई सुशांत के मामले की जांच कर रही हैl वहीं उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी भावनाओं को शेयर कर रही हैं। बुधवार को वह अपने दिवंगत भाई को याद कर भावुक हो गई और जून में सुशांत की असामयिक मृत्यु के पीछे की सच्चाई का पता लगाने में हो रही देरी पर सवाल उठाए। उन्होंने सुशांत की आंखों से आंसू निकलने वाला एक वीडियो भी शेयर किया। सोशल मीडिया पर सुशांत की बहन श्वेता ने एक रियलिटी शो से एक पुराना वीडियो शेयर किया है, जहां सुशांत एक प्रदर्शन को देखकर भावुक हो गए थे।

 

View this post on Instagram

I lost my brother and my heart bleeds everyday...how long will it take to find the truth... when will we be able to find closure?? #JusticeForSushantSinghRajput #Warriors4SRR #GlobalPrayers4SSR #StayUnited

A post shared by Shweta Singh kirti (@shwetasinghkirti) on

वीडियो में एम.एस. धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी फिल्म का डायलॉग भी चल रहा था। अपने कैप्शन में श्वेता ने व्यक्त किया कि उन्होंने अपना भाई खो दिया है और सवाल किया कि सुशांत के मामले में सच्चाई को उजागर होने में कितना समय लगेगा। उन्होंने यूएसए के कई राज्यों में सुशांत को न्याय दिलाने की मांग करते हुए होर्डिंग की फोटो भी शेयर किए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.