Move to Jagran APP

Sushant Singh Rajput Case: सुशांत मामले में चुप रहने का आरोप लगने पर इस एक्ट्रेस को आया गुस्सा, ट्रोलर को कहे अपशब्द

Sushant Singh Rajput Case 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने कथित तौर पर छत के पंखे से लटककर अपनी जान दे दी।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Sat, 11 Jul 2020 01:08 PM (IST)Updated: Sat, 11 Jul 2020 01:08 PM (IST)
Sushant Singh Rajput Case: सुशांत मामले में चुप रहने का आरोप लगने पर इस एक्ट्रेस को आया गुस्सा, ट्रोलर को कहे अपशब्द
Sushant Singh Rajput Case: सुशांत मामले में चुप रहने का आरोप लगने पर इस एक्ट्रेस को आया गुस्सा, ट्रोलर को कहे अपशब्द

नई दिल्ली, जेएनएनl फिल्म एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने हाल ही में एक ट्रोल को अपशब्द कहे हैंl ऐसा उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले पर चुप्पी साध रखने के आरोप पर किया हैं। अभिनेत्री ने ट्रोल को बकवास बंद करने के लिए कहा हैं। सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने फिल्म इंडस्ट्री में काफी हलचल मच गई है। हर कोई यह जानकर सदमे में था कि सुशांत ने इतना कठोर कदम उठाया है। जबकि पुलिस इस मामले की जांच कर रही हैl उनके प्रशंसक अब इस मामले में सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं।

loksabha election banner

इस बीच बॉलीवुड कलाकारों को नेटिजन्स के प्रकोप का सामना करना पड़ रहा है क्योंकि उन पर भाई-भतीजावाद जैसी चीजों को बढ़ावा देने का आरोप लग रहा हैं। हालांकि ऋचा चड्ढा इस बात को लेकर ट्रोल होने के मूड में नहीं थीं कि उनपर सुशांत के लिए न्याय नहीं मांगने का आरोप लगने के बाद उन्होंने ट्रोलर्स को जमकर खरी-खोटी सुनाई है।

 

View this post on Instagram

Remember when we wore make up ? Onjus lips.

A post shared by Richa Chadha (@therichachadha) on

इंस्टाग्राम पर ऋचा ने एक तस्वीर अपलोड की हैंl इसपर एक ट्रोल ने कमेंट किया, 'आप सुशांत के लिए न्याय मांगने के बारे में चुप क्यों हैं? क्या आप तब भी चुप रहती अगर यह आपके साथ हुआ होता ??' इस पर ऋचा ने कहा कि हर कोई बयान देकर सहयोग कर रहा है और यह कहना है कि कलाकार चुप हैl ऐसे ट्रोलर्स को भाग जाना चाहिए।

ऋचा का जवाब था, 'वास्तव में हम कैसे चुप रह सकते हैं'? आप कैसे सुझाव देते हैं? आप जानते हैं कि पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और हर कोई बयान और सुराग प्रदान करके सहयोग कर रहा है। ट्रोल की तरह आप भी इस भूमिका को अनदेखा कर रहे हैं। और आप खुद को डॉक्टर कहते हैं? क्या होगा यदि कोई आपकी तरह ट्रोल के कारण खुद को मार लेता है? क्या आपको आत्महत्या के लिए उकसाने के लिए मामला दर्ज किया जाना चाहिए? आप उसकी स्मृति के लिए अपमानजनक हैं।' 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने कथित तौर पर छत के पंखे से लटककर अपनी जान दे दी। जांच के दौरान 29 लोगों ने पुलिस के साथ अपने बयान दर्ज किए हैं। इस सूची में संजय लीला भंसाली, रिया चक्रवर्ती, संजना संघी शामिल हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.