Move to Jagran APP

सुशांत सिंह राजपूत इस कदर टूट कर चाहते थे अंकिता लोखंडे को, यहां देखें VIRAL VIDEO

Sushant Singh Rajput Ankita Lokhande Romantic Song सुशांत और अंकिता का ये वीडियो उस वक्त रिलीज नहीं हो पाया था। साल 2018 में ज़ी म्यूजिक कंपनी ने इस गाने को यूट्यूब पर शेयर किया। अब यह गाना काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sun, 13 Jun 2021 09:29 AM (IST)Updated: Sun, 13 Jun 2021 09:29 AM (IST)
सुशांत सिंह राजपूत इस कदर टूट कर चाहते थे अंकिता लोखंडे को, यहां देखें VIRAL VIDEO
Image Source: Sushant Singh Rajput Fan Page On Instagrame

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत अब हमारे बीच नहीं हैं 14 जून को उनकी पहली बरसी है। सुशांत के फैन्स उन्हें अपने आंदाज में याद कर रहे हैं। फैन्स सुशांत से जुड़ी हर तस्वीर और वीडियो इंटरनेट पर सर्च कर रहे हैं। इसका नतीजा ये है कि सोशल मीडिया पर सुशांत के पुराने वीडियो एक बार फिर से वायरल हो रहे हैं। इन्हीं वीडियो में एक उनकी एक्स गर्लफ्रैंड अंकिता लोखंडे के साथ भी है। अंकिता वे सुशांत के साथ सीरियल पवित्र रिश्ता में काम किया था जिसके बाद दोनों करीब आए थे।

loksabha election banner

वायरल हो रहा है पुराना गाना

सुशांत और अंकिता का ये वीडियो उस वक्त रिलीज नहीं हो पाया था। साल 2018 में ज़ी म्यूजिक कंपनी ने इस गाने को यूट्यूब पर शेयर किया। अब यह गाना काफी तेजी से वायरल हो रहा है। सुशांत के फैंस इस वीडियो को शेयर कर सुशांत को बेहद याद कर रहे हैं।

वीडिया में है अंकिता और सुशांत का जबरदस्त रोमांस

इस गाने के वीडियो में जहां सुशांत और अंकिता काफी रोमांटिक अंदाज में दिख रहे हैं वहीं इसके बोल भी बेहद रोमांटिक और दिल को छू लेने वाले हैं। इसके बोल हैं 'जैसी हो वैसी रहो...' गौरतलब है कि इसी सीरियल के दौरान इस जोड़ी का प्यार परवान चढ़ा था। दोनों अस वीडियो में प्यार में डूबे हुए नजर आ रहे हैं। 

 

कुछ दिनों पहले ही अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर पेस्ट कर एलान किया कि वो कुछ दिनों के लिए इन सबसे दूर जा रही हैं। हालांकि बाद में अंकिता ने स्पष्ट किया कि उनका ये मतलब नहीं था। 

चल रही सीबीआई जांच

सुशांत सिंह राजपूत का शव 14 जून 2020 को अपने बांद्रा स्थित घर से बरामद हुआ था। शुरुआत में कहा गया कि उन्होंने फांसी लगाकर जान दे दी है लेकिन इसके बाद उनके फैंस ने CBI जांच की मांग की, जो अब भी जारी है। जिसके बाद कई राज भी उजागर हुए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.