Move to Jagran APP

Dil Bechara का ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद वायरल हुआ सुशांत और संजना का ये अनसीन वीडियो, आपने देखा?

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत अब भले ही इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन फैंस की यादों में वो अब भी जिंदा हैं। उनके पुराने फोटोज़ और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर अब तक वायरल हो रहे हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 07 Jul 2020 06:11 PM (IST)Updated: Wed, 08 Jul 2020 07:46 AM (IST)
Dil Bechara का ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद वायरल हुआ सुशांत और संजना का ये अनसीन वीडियो, आपने देखा?
Dil Bechara का ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद वायरल हुआ सुशांत और संजना का ये अनसीन वीडियो, आपने देखा?

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत अब भले ही इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन फैंस की यादों में वो अब भी जिंदा हैं। तभी तो सुशांत के जाने के बाद से लगातार इस केस में सीबाआई जांच की मांग की जा रही है और उनके पुराने फोटोज़ और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर अब तक वायरल हो रहे हैं।

loksabha election banner

सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ जल्द ही हॉटस्टार पर रिलीज़ होने वाली है। कल यानी 6 जुलाई को फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया गया जिसे काफी जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला। सुशांत के डायलॉग से लेकर उनकी टीशर्ट तक, ट्रेलर से जुड़ी कई चीज़ें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इसी बीच एक्टर का एक  अनसीन वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो संजना के साथ मस्ती से डांस करते नज़र आ रहे हैं।

इस वीडियो में सुशांत और संजना ‘जाने तू या जाने ना’ फिल्म के सॉन्ग 'कभी-कभी अदिति जिंदगी में कोई' पर बॉलरूम डांस कर रहे हैं। वीडियो से ये अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि ये वीडियो 'दिल बेचारा' की शूटिंग के दौरान  का होगा। दोनों का ये वीडियो काफी अच्छा है, इसे देखकर आपके चेहरे पर स्माइल जरूर आ जाएगी।

 

View this post on Instagram

Here's a lovely throwback video of #SushantSinghRajput and #sanjanasanghi dancing to 'Kabhi Kabhi Aditi' . . #SushantSinghRajput #sushantsingh #sushant #RIPSushantSinghRajput #sanjanasanghi #bollywood #bollywoodnews #etimes #entertainmenttimes

A post shared by ETimes (@etimes) on

ट्रेलर ने तोड़ा हॉलीवुड फिल्मों का रिकॉर्ड :

दिल बेचारा के ट्रेलर का फैंस को बेसब्री से इंतजार था। तभी तो फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ होते ही सोशल मीडिया पर इस कदर वायरल हुआ और देखा गया कि ट्रेलर ने ही हॉलीवुड फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ दिया। दरअसल, 24 घंटें के अंदर ट्रेलर इतना हिट हुआ कि इसे करीब 2 करोड़ 27 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा वहीं 5 मिलियन यानी 50 लाख से अधिल लाइक्स भी मिले जो हॉलीवुड फिल्म एवेंजर्स सीरीज़ की फ़िल्म 'इनफिनिटी वॉर' और 'एंडगेम' से कहीं ज्यादा हैं। दोनों के ट्रेलर को अधिकतम 36 मिलियन लाइक्स ही मिले थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.