Move to Jagran APP

बॉलीवुड में हुई एक और गुपचुप शादी, सच्चाई जानकर दंग रह जाएंगे

सुरवीन दो साल पहले ही शादी कर चुकी थीं, मगर खुलासा अब किया है। सुरवीन 2013 में एक कॉमन फ्रेंड के जरिए अक्षय से मिलीं और जल्द ही दोनों में प्यार हो गया।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Thu, 28 Dec 2017 05:07 PM (IST)Updated: Sun, 31 Dec 2017 08:21 AM (IST)
बॉलीवुड में हुई एक और गुपचुप शादी, सच्चाई जानकर दंग रह जाएंगे
बॉलीवुड में हुई एक और गुपचुप शादी, सच्चाई जानकर दंग रह जाएंगे

मुंबई। बॉलीवुड में गुपचुप शादी करके सरप्राइज़ देने का ट्रेंड बढ़ता जा रहा है। विराट कोहली और अनुष्का ने इटली में कुछ दिन पहले शादी करके सबको चौंका दिया था। अब उन्हें फॉलो करते दिख रही हैं टीवी और फ़िल्मों की अभिनेत्री सुरवीन चावला।

loksabha election banner

सुरवीन ने सोशल मीडिया के ज़रिए अपनी शादी का खुलासा करके जैसे धमाका कर दिया।  फिल्म 'हेट स्टोरी 2' की लीड एक्ट्रेस सुरवीन ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड अक्षय ठक्कर के साथ बंधन में बंधीं। शादी की किसी को कानों-कान ख़बर नहीं लगी। सुरवीन ने यह ख़बर सोशल मीडिया पर खुद शेयर करके बतायी। इस तस्वीर में सुरवीन अक्षय के साथ आलिंगनबद्ध हैं और रात के अंधेरे में टिमटिमाते बल्बों की कतार दोनों को रोशन कर रही है। सुरवीन ने इंस्टाग्राम पर अपने बॉयफ्रेंड के साथ लॉन्ग डिस्टेंस डांस पोज के साथ फोटो शेयर की और लिखा-''...और इस तरह, एक असाधारण ज़िंदगी के बीचों-बीच प्यार ने हमें परीकथा जैसा अनुभव दे दिया।''

यह भी पढ़ें: 2018 में सनी लियोनी शुरू कर रही हैं तमिल सिनेमा में पारी, देखिए पहला पोस्टर

And just like that, right in the middle of an extra-ordinary life, love gave us a fairy tale.. .❤️#Married #bliss #EternalLove #GiveUsYourLove&Blessings. Reportage Photography : @dsvisuals

A post shared by Surveen Chawla (@surveenchawla) on

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा ये भी किया जा रहा है कि सुरवीन दो साल पहले ही शादी कर चुकी थीं, मगर खुलासा अब किया है। रिपोर्ट्स में सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि सुरवीन 2013 में एक कॉमन फ्रेंड के जरिए अक्षय से मिलीं और जल्द ही दोनों में प्यार हो गया।

यह भी पढ़ें: मुंबई में भव्य रिसेप्शन के बाद विराट-अनुष्का साउथ अफ्रीका रवाना, देखिए फोटो

सुरवीन ने अक्षय के साथ 2015 में ही शादी कर ली थी, जिसमें सिर्फ परिवार वाले और उनके करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे। बता दें कि सुरवीन ने टीवी से अपने करियर की शुरुआत की। टीवी पर उन्होंने 2003 से 2007 के बीच 'कहीं तो होगा' सीरियल में काम किया। सुरवीन ने एकता कपूर के शो 'कसौटी जिंदगी की' और 'काजल' में भी अभिनय किया। आख़िरी बार उन्होंने टीवी पर अनिल कपूर के शो '24' में काम किया था। सुरवीन ने बॉलीवुड में 2011 में 'हम तुम शबाना' से एंट्री की थी।

यह भी पढ़ें: विरुष्का के रिसेप्शन में इस आउटफिट का रहा जलवा, देखिए तस्वीरें

Our promises, Our Vows!!.... Our most prized possession...... Our Togetherness❤️💍💐#happilymarried #dreamwedding #love #eternalbliss #giveusyourblessings. Reportage Photography: @dsvisuals

A post shared by Surveen Chawla (@surveenchawla) on

इसके बाद उन्होंने कन्नड़, पंजाबी और तेलुगु फिल्मों में अभिनय किया। सुरवीन को पहली बार लीड रोल में 'हेट स्टारी 2' के लिए मौका मिला, जिसमें उनकी परफॉर्मेंस का काफ़ी सराहा गया। उनकी आख़िरी बॉलीवुड फिल्म 'पार्च्ड' है, जिसमें उनकी को-स्टार राधिका आप्टे और तनिष्ठा चटर्जी थीं। उन्होंने हाल ही में अनुराग कश्यप और टिस्का चोपड़ा के साथ शॉर्ट फिल्म छुरी में भी काम किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.