Move to Jagran APP

Surveen Chawla Daughter: पांच महीने में सुरवीन की बेटी ने टीवी में किया डेब्यू, इस ऐड में आई नजर

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुरवीन चावला ने अप्रैल में एक बेटी को जन्म दिया है। बेटी के जन्म के बाद सुरवीन भी काम पर वापस लौट आई हैं। Photo- Surveen Insta

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Sun, 08 Sep 2019 04:13 PM (IST)Updated: Sun, 08 Sep 2019 04:18 PM (IST)
Surveen Chawla Daughter: पांच महीने में सुरवीन की बेटी ने टीवी में किया डेब्यू, इस ऐड में आई नजर

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस सुरवीन चावला ने अप्रैल में एक बेटी को जन्म दिया है। बेटी के जन्म के बाद सुरवीन भी काम पर वापस लौट आई हैं। हाल में वो एक विज्ञापन में नजर आई हैं, लेकिन आपको ये जानकर हैरानी होगी कि उनकी पांच महीने की बेटी ने भी टीवी में डेब्यू कर लिया है।

loksabha election banner

सुरवीन की बेटी का नाम ईवा है और उसने 12 अप्रैल 2019 में इस दुनिया में कदम रखा है। अब सुरवीन की न्यूबॉर्न बेटी ईवा ने इतनी छोटी सी उम्र में ही टीवी पर अपना डेब्यू कर लिया है। इस विज्ञापन में ईवा का चेहरा भी दिखाया गया है। सुरवीन ने अपने इंस्टाग्राम पर बेटी के डेब्यू का वीडियो भी शेयर किया है। वीडियो में सुरवीन भी अपनी बेटी के साथ नजर आ रही हैं।

 

View this post on Instagram

Eva is the apple of my eye. I need to make sure I use the products that are safe and gentle for her. So that's why I trust Johnsons. They claim 100% ingredients on the back of pack and is clinically proven mild They contain no harmful chemicals, no paraben and absolutely no formaldehyde and I was really reassured to know this. Im so glad i choose gentle with Johnsons and I truly recommend it. @johnsonsbabyindia

A post shared by Surveen Chawla (@surveenchawla) on

इस वीडियो में मां-बेटी की जोड़ी काफी क्यूट लग रही है। सुरवीन ने ऑरेंज कलर ड्रेस पहनी हुई है वहीं बेटी ने व्हाइट कलर की। आपको बता दें कि सुरवीन ने कुछ महीने पहले ही अपनी बेटी के साथ एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वो ईवा को कंधे पर सुलाए हुए थीं। हालांकि उसके बाद एक्ट्रेस ने बेटी की एक भी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर नहीं की। बेटी के जन्म के बाद कुछ महीनों के अंदर एक्ट्रेस ने खुद के इतना फिट कर लिया है कि उन्हें देखकर हर कोई हैरान है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.