Move to Jagran APP

Sunny Leone का ये मास्क है बेहद खास, कोरोना से सेफ्टी के साथ मेकअप का भी रखता है पूरा ख्याल

सानी लियोनी ने बॉलीवुड में 8 साल पूरे किए हैं। उन्हेंने कई फिल्मों में काम किया और कई हिट आइटम नंबर भी दिए। इंडस्ट्री में अपनी शानदार जर्नी को लेकर सनी ने फैंस को उनके प्यार का शुक्रिया अदा किया था।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Wed, 11 Nov 2020 12:10 PM (IST)Updated: Wed, 11 Nov 2020 12:10 PM (IST)
Sunny Leone का ये मास्क है बेहद खास, कोरोना से सेफ्टी के साथ मेकअप का भी रखता है पूरा ख्याल
Bollywood Actress Sunny Leone Transparent Mask Photo Viral

नई दिल्ली,जेएनएन।  Sunny Leone Transparent Mask Photo : इंटरनेट संशेसन सनी लियोनी हमेशा ही सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहती हैं। सनी आए दिन अपनी लेटेस्ट और तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। सनी न सिर्फ अपनी बल्कि अपनी फैमिली की फोटोज और वीडियो भी फैंस के साथ शेयर करती हैं। उनके लेटेस्ट अपडेट्स का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है। इसी बीच अब हाल ही में सनी ने अपने मास्क की फोटो शेयर की है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। उनका ये मास्क बेहद ही स्पेशल है। आइए जानते हैं ऐसा क्या है इस मास्क में...

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

Staying protected between shots without destroying my make up :)

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

एक्ट्रेस सनी लियोनी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह ट्रांसपेरेंट मास्क पहने नजर आ रही हैं जिससे उनका मुंह और नाक कवर है। इस मास्क की खास बात यह है कि इससे उनका मेकअप खराब नहीं होगा। इस मास्क को पहनने के बाद सनी का मेकअप साफ नजर आ रहा है। फोटो को शेयर करते हुए सनी ने लिखा, 'शूट के बीच में खुद को प्रोटेक्ट रखा है और मेकअप भी खराब नहीं होगा।' एक्ट्रेस का ये मास्क फैन्स को भी खूब पसंद आ रहा है।  

हाल ही में सानी लियोनी ने बॉलीवुड में 8 साल पूरे किए हैं। उन्हेंने कई फिल्मों में काम किया और कई हिट आइटम नंबर भी दिए। इंडस्ट्री में अपनी शानदार जर्नी को लेकर सनी ने फैंस को उनके प्यार का शुक्रिया अदा किया था। उन्होंने कहा था कि वह लकी हैं कि उन्हें लोगों ने एक्सेप्ट किया। हालांकि लोगों को ऐसा करने में थोड़ा वक्त जरूर लगा।

 

View this post on Instagram

Brought home this beast yesterday! Every time I drive this car I am so happy! @maserati @maseratiusa

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

वहीं सनी लियोनी ने कुछ दिनों पहले ही Maserati कार खरीदी थी। सनी ने गाड़ी के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा था, 'जब भी मैं इसे ड्राइव करती हूं तो बहुत खुश होती हूं।'  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.