Move to Jagran APP

Mumbai Rains : बारिश से डूब रही मुंबई और Sunny Leone बोलीं, पता ही नहीं चला

बारिश से बेहाल मुंबई में सनी लियोनी (Sunny Leone) ने मंगलवार सुबह इंस्टाग्राम पर एक फोटो डाली। इसमें वह मौसम का पूरा मजा लेती दिख रही हैं।

By Vineet SharanEdited By: Published: Tue, 02 Jul 2019 12:41 PM (IST)Updated: Tue, 02 Jul 2019 03:51 PM (IST)
Mumbai Rains : बारिश से डूब रही मुंबई और Sunny Leone बोलीं, पता ही नहीं चला
Mumbai Rains : बारिश से डूब रही मुंबई और Sunny Leone बोलीं, पता ही नहीं चला

नई दिल्ली, जेएनएन। मुंबई बारिश के बेहाल हो रही है। लाखों लोग फंस गए हैं और कई इलाकों में पानी भर गया है। वहीं सनी लियोनी (Sunny Leone) ने मंगलवार सुबह इंस्टाग्राम पर एक फोटो डाली। इसमें वह मौसम का पूरा मजा लेती दिख रही हैं। सनी की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

loksabha election banner

इस तस्वीर में सनी लियोनी अपने घर की खिड़की के पास कॉफी पीती दिख रही है। वह पूरी तरह रिलैक्स हैं। साथ में पोस्ट का कैप्शन है, क्या बारिश हो रही है। पता ही नहीं चला। सनी की इस फोटो पर एक घंटे में ही 2.89 लाख लाइक्स आ गए। खूब कमेंट भी आ रहे हैं। ज्यादातर कमेंट में फैंस सनी लियोनी की खूबसूरती का तारीफ कर रहे हैं।

फिल्मों की बात करें तो सनी लियोनी साउथ के सितारों के साथ शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म के लिए सनी उत्तर प्रदेश के गांवों की बोली सीख रही हैं। सनी लियोनी ने 2012 में पूजा भट्ट की फिल्म जिस्म-2 से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद सनी लियोनी ने रागिनी एमएमएस-2, एक पहेली-लीला जैसी फिल्में की हैं। उनका आइटम नंबर लैला मैं लैला और बेबी डॉल मैं सोने दी काफी हिट हुआ था।

 

View this post on Instagram

Is it Raining ??? Didn’t notice 😜 #SunnyLeone #MumbaiRains ⛈️

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.