Move to Jagran APP

Sunny Leone की फिल्म 'शेरो' के सेट पर हुआ जमकर झगड़ा, गुस्से में शख्स को पिटने के लिए ट्राइपॉड लेकर दौड़ीं एक्ट्रेस! देखें Video

शिरो एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर मूवी है। इस फिल्म में सनी पहली बार एक अलग रोल में नजर आने वाली हैं। शीरो 4 भाषाओं तामिल हिंदी तेलगू और मलयालम में रिलीज़ होगी। इसके अलावा एक्ट्रेस इन दिनों एमटीवी के शो स्प्लिट्सविला 3 की शूटिंग भी कर रही हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Sat, 21 Aug 2021 09:56 AM (IST)Updated: Sat, 21 Aug 2021 09:56 AM (IST)
Sunny Leone की फिल्म 'शेरो' के सेट पर हुआ जमकर झगड़ा, गुस्से में शख्स को पिटने के लिए ट्राइपॉड लेकर दौड़ीं एक्ट्रेस! देखें Video
Photo Credit : Sunny Leone Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। 'बिग बॉस' फेम और बॉलीवुड की ग्लैमरस एक्ट्रेस सनी लियोनी हमेशा ही किसी न किसी वजह से चर्चा में बनीं रहती हैं। सनी अक्सर अपनी अदाओं से फैंस को दीवाना बनाती हैं। उनकी खूबसूरती पर लाखों फैंस फिदा हैं। इंडस्ट्री में 'बेबी डॉल' के नाम से मशहूर सनी ने अपने करियर में कई फिल्मों में काम किया। वहीं कई बॉलीवुड फिल्मों में उन्होंने अपने आइटम नंबर से लोगों का दिल भी जीता। वह एक्टिंग के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी ​एक्टिव रहती हैं। आए दिन सनी अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो फैंस के बीच शेयर करती रहती हैं। इसी बीच सनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा में बना हुआ है। इस वीडियो में उनकी अपकमिंग मूसी 'शेरो' के सेट पर जमकर झगड़ा होता नजर आ रहा है। वहीं सनी बीच बचाव करती दिख रही हैं। आइए जातने हैं क्या है पूरा मामल...

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

सनी लियानी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'शेरो' की शूटिंग में बिजी हैं। इसी बीच उन्होंने अपनी इसी फिल्म के सेट से एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सनी बेहद अलग अंदाज में दिखाई दे रही हैं। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि सेट पर एक आदमी दूसरे शख्स को मारने के लिए ​दौड़ता है कि तभी सनी उसे बचाने के हाथ में एक लोहे की पाइप से उसे मारने के लिए दौड़ती हैं।

बता दें कि ये महज एक मस्ती भारा वीडियो है। सनी सेट पर अपनी टीम के साथ मस्ती करती दिख रही हैं। इस वीडियो को अबतक 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

आपको बता दें कि 'शिरो' एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर मूवी है। इस फिल्म में सनी पहली बार एक अलग रोल में नजर आने वाली हैं। 'शीरो' 4 भाषाओं तामिल, हिंदी, तेलगू और मलयालम में रिलीज़ होगी। इसके अलावा एक्ट्रेस इन दिनों एमटीवी के शो स्प्लिट्सविला 3 की शूटिंग भी कर रही हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.