Move to Jagran APP

Sunny Leone Video : एक्ट्रेस पर उनके मैनेजर ने किया 'हमला', बेहद डर गई हैं सनी

Sunny Leone अपनी एक फिल्म के सेट पर बैठी थीं तभी उनके मैनेजर ने उन पर पीछे से हमला कर दिया। फोटो- सनी लियोनी इंस्टा

By Vineet SharanEdited By: Published: Thu, 05 Sep 2019 12:25 PM (IST)Updated: Thu, 05 Sep 2019 05:09 PM (IST)
Sunny Leone Video : एक्ट्रेस पर उनके मैनेजर ने किया 'हमला', बेहद डर गई हैं सनी

नई दिल्ली, जेएनएन। Sunny Leone अपनी एक फिल्म के सेट पर बैठी थीं, तभी उनके मैनेजर ने उन पर  पीछे से 'हमला' कर दिया। हालांकि यह एक प्रैंक था, लेकिन इससे अभिनेत्री डर गईं। बाद में सनी लियोनी ने इस प्रैंक के वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया और कुछ देर में ही यह वीडियो वारयल हो गया। इंस्टाग्राम पर शेयर इस वीडियो को एक घंटे में ही 77 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। इस वीडियो में दिख रहा है कि कैसे एक नकली और बड़े से लाल रंग हाथ से सनी के मैनेजर ने उन्हें पीछे से पकड़ लिया था।

loksabha election banner

इस पोस्ट के साथ सनी ने कैप्शन लिखा, सबने मिलकर मेरे साथ प्रैंक प्ले करने का फैसला लिया था। वे इसमें सफल भी हुए। मुझे डराने के लिए सनी रजनी (सनी लियोनी के मैनेजर) का शुक्रिया। जल्द इसका बदला लिया जाएगा।  

 

View this post on Instagram

So then they all decided to play the prank on me and it was a epic success!! Lol thanks a lot @sunnyrajani for scaring me! Revenge will come your way!!

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

कुछ देर पहले सनी लियोनी ने भी किया था प्रैंक

हमले के प्रैंक से कुछ देर पहले ही सनी लियोनी ने अपने साथी अभिनेत्री और अभिनेताओं को डराने के लिए ऐसा ही एक प्रैंक किया था। सनी ने अपने साथियों पर पीछे से नकली हाथ फेंका था, लेकिन प्रैंक फेल हो गया। कोई डरा ही नहीं।

 

View this post on Instagram

Prank epic FAIL !! My fake bloody hand was suppose to be scary and shocking! Didn’t end up that way at all!! @thehauterfly

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

वायरल हुआ था सनी पर 'गोली' चलने का वीडियो

27 जून को सनी लियोनी का एक और प्रैंक वीडियो वायरल हुआ था। इसमे दिख रहा था कि फिल्म की शूटिंग के दौरान उनके साथ कलाकर ने उस पर गोली चलाई। पर नकली गोली खाकर सनी लियोनी गिरीं, तो फिर उठी ही नहीं। सभी साथी कलाकर डर गए। लगा कि क्या हो गया। जब डर से सबकी हालत खराब हो गईं, तब एकाएक 'बेहोश' सनी उठीं और कहा कि वह तो मजाक कर रही थीं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.