अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। सनी देओल इन दिनों अपनी फिल्म यमला पगला दीवाना फिर से को लेकर उत्साहित हैं।फिल्म कुछ ही दिनों में रिलीज होने वाली है। इसी फिल्म के प्रमोशन के दौरान हुई बातचीत में सनी ने बताया कि वह इस फिल्म से पूरी उम्मीद कर रहे हैं कि दर्शकों को यह फिल्म पसंद आएगी। 

सनी कहते हैं कि मुझे ख़ुशी होती है कि लोग देओल परिवार को बहुत पसंद करते हैं। सनी देओल ने इसी दौरान बातचीत में कहा कि अब वह सिर्फ काम और काम ही करते रहना चाहते हैं। उनकी चाहत है कि वह अभी सिर्फ कॉमेडी फिल्में ही न करें। बल्कि अब तक उन्होंने कोई पीरियड वाली फिल्म नहीं की है और वह चाहते हैं कि एक बार वैसी फिल्म का हिस्सा जरूर बनें। वह कहते हैं कि कुछ प्लानिंग हुई थी पीरियड फिल्म को लेकर। लेकिन वह फिल्म बन नहीं पायी थी। उसका अफ़सोस है। अभी हाल ही में खबरें आयी हैं कि राजकुमार संतोषी जो कि सनी के करियर के अहम निर्देशकों में से एक रहे हैं, उनके साथ एक बार फिर से वह काम करने जा रहे हैं। इस बारे में जागरण डॉट कॉम से बातचीत में उन्होंने कहा कि हां, यह खबर पक्की है और मैं खुश हूं कि एक बार हम फिर से साथ आ रहे हैं। उनके साथ मेरे करियर की अहम फिल्में रही हैं। दामिनी, घातक, घायल वैसी ही फिल्मों में से एक रही है। वह कहते हैं कि हमने कुछ दिनों पहले भी प्लानिंग की थी कि हम साथ काम करेंगे, लेकिन वह फिल्म नहीं बन पाई थी। अब साथ आये हैं।

बता दें कि राजकुमार संतोषी की फिल्म दामिनी की यह देन है कि यह संवाद कि ''ढाई किलो का हाथ उठता है तो इंसान उठता नहीं उठ जाता है...'' जो कि आज भी लोकप्रिय है। सनी कहते हैं कि अभी हालांकि हम फिल्म को लेकर सबकुछ फाइनल नहीं किया है। जैसे ही कहानी पर लॉक हो जाएगी, हम साथ आ जायेंगे। सनी कहते हैं कि मैं जानता हूं कि हम दोनों की केमेस्ट्री अच्छी रही है। बस काम नहीं कर पा रहे थे। हमलोग बस कहानी पक्की कर लेंगे तो आगे बढ़े होंगे। बता दें कि उनकी आने वाली फिल्म यमला पगला दीवाना फिर से 31 अगस्त को रिलीज होने जा रही है।  

यह भी पढ़ें: Horror वाला गाना: कृति ने कहा – आओ कभी हवेली पर, और आ गए राजकुमार

यह भी पढ़ें: Box Office: इस हफ़्ते हैप्पी फिर भागेगी, पर क्या इतनी कमाई लायेगी

Posted By: Rahul soni

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस