Move to Jagran APP

जैकी श्रॉफ ने सोशल मीडिया में पोस्ट कर दी ऐसी फोटो, सनी देओल बोले- मैं अपना ढाई किलो का हाथ...

Sunny Deol Reacts On Jackie Shroff Photo सनी देओल के कमेंट को लोग खूब एंजॉय कर रहे हैं और इस कमेंट के मायने तलाशे जा रहे हैं। सनी के इस कमेंट के पीछे एक बेहद खास वजह छिपी हुई जिसे जानकर उनके फैंस दंग रह जाएंगे।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Fri, 17 Jun 2022 05:48 PM (IST)Updated: Sat, 18 Jun 2022 08:26 AM (IST)
जैकी श्रॉफ ने सोशल मीडिया में पोस्ट कर दी ऐसी फोटो, सनी देओल बोले- मैं अपना ढाई किलो का हाथ...
Sunny Deol Strongly Reacts On Photo Posted By Jackie Shroff. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। हिंदी सिनेमा में अपने अपने एक्शन और तेवरों के लिए मशहूर सनी देओल की ऑफ स्क्रीन इमेज भले ही काफी सख्त हो, मगर असल में सनी काफी मजाकिया और अच्छे सेंस ऑफ ह्यूमर वाले इंसान हैं। इसका अंदाजा उनके हाल ही में किये गये एक ट्वीट से लगाया जा सकता है। दरअसल, 16 जून को वेटरन एक्टर मिथुन चक्रवर्ती का जन्मदिन था।

loksabha election banner

इस मौके पर जैकी श्रॉफ ने ट्विटर पर एक फोटो पोस्ट की, जिसमें मिथुन और संजय के साथ जैकी भी मौजूद हैं। इस फोटो के साथ जैकी ने लिखा- जहां चार यार मिल जाएं। अरे चौथा किधर है भीड़ू। इस पोस्ट में जैकी ने संजय दत्त और मिथुन को भी टैग किया है। सनी ने जैकी की पोस्ट को रीट्वीट करके लिखा- तुम लोग काफी फिट लग रहे हो। मैं भी अपना ढाई किलो का हाथ लेकर आ रहा हूं। सनी के इस रिएक्शन को लोग खूब एंजॉय कर रहे हैं। वहीं, संजय दत्त ने इंस्टाग्राम पर फोटो रीपोस्ट करके लिखा- शूट का पहला दिन और सनी ने बंक कर दिया। पाजी, कहां हो?

जैकी, सनी और संजय की यह पोस्ट बेवजह नहीं हैं। दरअसल, सिनेमा के ये चारों दिग्गज अब एक फिल्म में साथ आ रहे हैं। जैकी की यह पोस्ट इसी फिल्म का आधिकारिक एलान है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म का निर्देशन विवेक चौहान कर रहे हैं। इस फिल्म का टाइटल बाप है, जिसे अहमद खान और जी स्टूडियो सपोर्ट कर रहे हैं। इन कलाकारों की बात करें तो सभी उम्र के इस पड़ाव पर भी फिल्मों में खूब बिजी हैं।

मिथुन की लास्ट फिल्म द कश्मीर फाइल्स है, जो 250 करोड़ क्लब में पहुंचने वाली इस साल की अकेली फिल्म है। वहीं, जैकी श्रॉफ अब ओम में नजर आएंगे, जो जुलाई में सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। संजय दत्त, अक्षय कुमार के साथ सम्राट पृथ्वीराज में नजर आये थे और अब शमशेरा में रणबीर कपूर के साथ दिखेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.