Move to Jagran APP

नवाज़ुद्दीन की बायोग्राफी पर अब Nsd में उनकी जूनियर रही सुनीता ने जताई आपत्ति

नवाज़ की बायोग्राफी को लेकर इससे पहले फिल्म मिस लवली में उनकी को-स्टार रही निहारिका सिंह ने भी आपत्ति जताई थी।

By Rahul soniEdited By: Published: Fri, 27 Oct 2017 06:44 PM (IST)Updated: Sun, 29 Oct 2017 07:07 AM (IST)
नवाज़ुद्दीन की बायोग्राफी पर अब Nsd में उनकी जूनियर रही सुनीता ने जताई आपत्ति
नवाज़ुद्दीन की बायोग्राफी पर अब Nsd में उनकी जूनियर रही सुनीता ने जताई आपत्ति

मुंबई। बॉलीवुड के सफल एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी बायोग्राफी एन अॉर्डिनरी लाइफ में महिलाओं से रिश्तों को लेकर खुलकर बात की है। लेकिन इस किताब को लेकर निहारिका सिंह के बाद सुनीता राजवार ने आपत्ति जताई है।

loksabha election banner

आज नवाजु़द्दीन सिद्दीकी बॉलीवुड के सफल एक्टर्स की लिस्ट में आते हैं। लेकिन उनकी बायोग्राफी बाहर आने के बाद से दो महिलाओं का कहना है कि नवाज़ ने बायोग्राफी में पूरी तरह से सच को उजागर नहीं किया है। हाल ही में सुनीता राजवार ने नवाज़ की बायोग्राफी पर आपत्ति जताते हुए अपने फेसबुक पर पोस्ट किया है। सुनीता नेशनल स्कूल अॉफ ड्रामा में नवाज़ की जूनियर थीं। इस पोस्ट की शुरूआत सुनीता ने यह लिखकर की है कि मैंने क्यों नवाज़ को छोड़ा। साथ ही उन्होंने इंग्लिश में लिखा कि An ordinary life of Extraordinary lies। इसके बाद उन्होंने हिंदी में अपने नवाज़ के साथ रिश्तों और सच्चाई के बारे में लिखा है। उन्होंने यह भी लिखा कि नवाज़ को गरीबी की वजह से नहीं बल्कि उनकी गरीब सोच की वजह से छोड़ा है। इसके आगे उन्होंने और भी कुछ लिखा जो उनकी फेसबुक वॉल पर है।

यह भी पढ़ें: शाहरुख़ खान का ख़ुलासा, इस बार Birthday पर सबको मिलेगा बड़ा सरप्राइज़

आपको बता दें कि, नवाज़ की बायोग्राफी को लेकर इससे पहले फिल्म मिस लवली में उनकी को-स्टार रही निहारिका सिंह ने भी आपत्ति जताई थी। निहारिका का कहना था कि, नवाज़ का उनके साथ सिर्फ कुछ महीनों का रिश्‍ता था, जबकि अपनी किताब में उन्‍होंने इसे साल भर का रिश्‍ता कहा है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.