मुंबई। फिल्म अभिनेता नसीरुद्दीन शाह इन दिनों सुर्खियों में है। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और भारत को लेकर की गई टिप्पणी को लेकर वे विवाद में घिर गए हैं। इसके बाद कई लोगों ने नसीरुद्दीन का विरोध किया। इस बीच सुनील शेट्टी ने भी इसको लेकर अपनी बात सामने रखी है। 

दरअसल, नसीरुद्दीन ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के ख़िलाफ़ टिप्पणी करते हुए कहा था कि वह न सिर्फ दुनिया का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज है बल्कि वह दुनिया का सबसे खराब व्यवहार करने वाला खिलाड़ी है। इसको लेकर सुनील शेट्टी ने अपनी बात रखी है और वे विराट कोहली के पक्ष में आए हैं। सुनील शेट्टी ने कहा है कि विराट कोहली का दृष्टिकोण क्रिकेट को लेकर बहुत अच्छा है और वह विराट कोहली के पक्ष में है और उन्हें पसंद करते हैंl इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि नसीरुद्दीन शाह की बातों से सहमत नहीं होने का मतलब यह नहीं होता कि वह उनका विरोध कर रहे हैंl इस बारे में बताते हुए सुनील शेट्टी कहते हैं, 'मुझे लगता है शायद कोई एक व्यक्ति होता है जो तथ्यों को तोड़-मरोड़कर पेश करता है और ऐसे पेश करता है जैसे वह चाहता हो और वह चीज बदल जाती हैl अभी हाल ही में मैंने कुछ कहा था विराट कोहली के बारे मेंl मैंने नसीरुद्दीन शाह के खिलाफ कुछ नहीं कहा है और मैंने विराट कोहली का भी पक्ष लिया थाl हर किसी का अपना अपना मत होता है और मुझे लगता है विराट कोहली का क्रिकेट को लेकर दृष्टिकोण बहुत ही अच्छा है लेकिन लोगों की कोशिश तो यही रही कि वह नसीरुद्दीन शाह के विरुद्ध गया हैl मुझे किसी के विरुद्ध जाने की आवश्यकता ही नहीं है लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि मैं किसी की हर बात पर राजी हो जाऊं और उनके समर्थन में कुछ कहूंl मेरा समर्थन विराट कोहली के पक्ष में है और मैं उन्हें बतौर क्रिकेटर पसंद करता हूँl' 

आपको बता दें कि, नसीर पिछले कुछ दिनों से चर्चा में हैं l पहले उन्होंने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के ख़िलाफ़ टिप्पणी करते हुए कहा था कि वह न सिर्फ दुनिया का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज है बल्कि वह दुनिया का सबसे खराब व्यवहार करने वाला खिलाड़ी है। लेकिन दूसरा विवाद हुआ है नसीर के एक वीडियो को लेकर 'कारवां-ए-मोहब्बत इंडिया' के एक वीडियो इंटरव्यू में नसीर ने भीड़ की हिंसा को लेकर कमेंट्स करते हुए कहा कि कई जगहों पर एक गाय की मौत को एक पुलिस अधिकारी की हत्या से ज्यादा तवज्जो दी गई है l इसके बाद नसीरुद्दीन शाह वीडियो में दिए गए अपने बयान पर कायम हैं l उन्होंने हाल ही कहा था कि जो उन्होंने पहले कहा था वो एक चिंतित भारतीय की जुबां थीl और अब जो मैं ये कह रहा हूं कि मुझे गद्दार करार दिया जा रहा है? मेरी जो चिंता है वो उस देश के लिए है जिससे मैं प्यार करता हूं l वो देश जो मेरा घर है l क्या ये गुनाह है? 

यह भी पढ़ें: Box Office: इस हफ़्ते सिंबा, शादी के बाद रणवीर की दस्तक, क्या पहले दिन इतने करोड़

यह भी पढ़ें: Zero Box Office Collection: शाहरुख़ की फिल्म 50 करोड़ पार, लेकिन बुरा हाल

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस