नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी भले ही ​फिलहाल फिल्म इंडस्ट्री की लाइमलाइट से दूर हो लेकिन सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहते हैं। सुनील शेट्टी अक्सर अपनी तस्वीर सोशल प्लेटफॉर्म पर फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। इस बीच उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक पुरानी तस्वीर शेयर की हैं जो सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही है। अभिनेता सुनील शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी फिल्म ‘एलओसी कारगिल’ की शूटिंग के दौरान की एक तस्वीर शेयर की है।

तस्वीर में उनके साथ अभिनेता संजय दत्त, अभिषेक बच्चन, अजय देवगन, अक्किनेनी नागार्जुन नजर आ रहे हैं। अभिनेता ने ये फोटो 73वें सेना दिवस के मौके पर सभी भारतीय सेनिकों को शुभकामनाएं देते हुए शेयर किया है। अभिनेता सुनील शेट्टी ने तस्वीर शेयर कर कैप्शल लिखा, ‘उस वर्दी में रीयल मैंन हैं और मैं वर्दी पहने हुए सभी रीयल मैंन को सलाम करता हूं’, ‘73 वें सेना दिवस की शुभकामनाएं!’ इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है और उनके फैंस और बॉलीवुड के कई स्टार इस तस्वीर पर काफी कमेंट कर रहे हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Suniel Shetty (@suniel.shetty)

वहीं सुनील शेट्टी द्वारा शेयर की गई इस फोटो को बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त ने भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन लिखा, ‘मैं हमारी भारतीय सेना के साहस और वीरता को सलाम करता हूं, जो सबसे कठीन परिस्थितियों में भी हमेशा से देश की सुरक्षा में मजबूती से खड़े हैं। हम केवल मनोरंजन के रूप में आपके अद्वितीय प्रतिबद्धता को स्क्रीन पर उतारने का प्रयास कर सकते हैं।’

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay)

बता दें कि इस फिल्म की कहानी सेना के उन जवानों पर आधारित है जो देश की सुरक्षा के लिए अपने प्राणों का बलिदान दे देते हैं। ये फिल्म साल 1999 में ऑपरेशन विजय और नियंत्रण रेखा के आसपास की लडाई पर आधारित है। इस फिल्म का डायरेक्शन जेपी दत्ता ने किया था और फिल्म की शूटिंग से पहले कारगिल युद्ध में शहीद हुए जवानों के परिवारों के साथ कई बार बात की थी और हर बात को अपनी डायरी में नोट किया ताकि फिल्म बनाते वक्त कोई गलती ना हो।

बता दें कि इस में फिल्म पहले जेपी दत्ता ने साल 1997 में ‘बार्डर’ फिल्म को बनाया था जो दर्शकों को काफी पसंद आई थी। 32 एक्टर ने अहम किरदार निभाए थे। इस फिल्म को साल 2003 में रिलीज किया गया था, और फिल्म में 32 एक्टर ने अहम किरदार निभाए हैं।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021