नई दिल्ली, जेएनएन। एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल के इश्क के चर्चे इन दिनों जोरो पर हैं। मीडिया रिपोट्स की माने तो दोनों रिलेशनशिप में हैं। ये कपल एक दूसरे की सोशल मीडिया पोस्ट पर कमेंट भी करता है। हाल ही में राहुल ने फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर इंटरैक्ट किया। अपने एक क्यूए सेशन में राहुल ने फैन्स के काफी सवालों का जवाद दिया। वैसे फैन्स के अलावा अथिया शेट्टी ने भी इस दौरान अपना सवाल किया। लेकिन राहुल ने इस पर जो जवाब दिया वो काफी मजेदार था।

राहुल ने दिया मजेदार जवाब

दरअसल, अथिया, राहुल से कहती हैं कि आपको मुझे फेसटाइम (वीडियो कॉल) करना चाहिए। इस पर केएल राहुल ने अपनी दुखी होते हुए फोटो शेयर की है और लिखा, मेरा चेहरा जब तुम फेसटाइम नहीं उठाती हो। अपने जवाब में केएल राहुल ने अथिया को टैग भी किया है।

ऐसे आए थे अथिया और राहुल करीब

बता दें कि अथिया और राहुल की लव स्टोरी तब सबके सामने आई जब भारतीय क्रिकेट टीम इंग्लैड दौरे पर थी। दोनों के पोस्ट से पता चला की इस टूर पर दोनों साथ हैं। वैसे तो दोनों ही स्टार अपनी पर्सनल लाइफ और रिलेशनशिप के बारे में बात करना पसंद नहीं करते हैं। इतने दिनों से किसी ने भी रिलेशनशिप को कन्फर्म नहीं किया है।

सुनील शेट्टी ने कहा था- गुड लुकिंग कपल

दरअसल, के एल राहुल और अथिया एक ब्रांड प्रमोशन के दौरान मिले थे। इनकी दोस्ती हुई और ये नजदीकियों में बदल गई। सुनील शेट्टी से दोनों को लेकर सवाल किया गया था तो उन्होंने कहा था, वैसे ये बेस्ट रहेगा कि आप उन दोनों से इस बारे में बात करें। वैसे मुझे लगता है कि दोनों साथ में काफी अच्छे लगते हैं। दोनों गुड लुकिंग कपल है न?

फैन्स कर रहे हैं इंतजार 

वहीं पिछले साल सुनील ने एक इंटरव्यू में बेटी की डेटिंग लाइफ को लेकर कहा था, हम (मैं और मेरी पत्नी) बच्चों से बहुत प्यार करते हैं और जिन्हें वे डेट कर रहे हैं उनसे भी। मुझे लगता है कि प्रोफेशन से ज्यादा खुश रहना बेहतर है। वहीं फैन्स को भी दोनों की शादी का बेसब्री से इंजतार है। 

Edited By: Ruchi Vajpayee