अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। विशाल भारद्वाज की फिल्म छुरियां को लेकर विशाल काफी उत्साहित हैं। इस फिल्म को लेकर हाल ही में घोषणा हुई है कि इस फिल्म में लीड रोल में टीवी की लोकप्रिय स्टार राधिका मदान अभिनय करने जा रही हैं। साथ ही इसी फिल्म में सान्या मल्होत्रा भी हिस्सा बन रही हैं।

अब नयी खबर के मुताबिक फिल्म में एक और नाम जुड़ गया है। इस फिल्म में कोई और नहीं, बल्कि सबके प्रिय कॉमेडियन सुनील ग्रोवर मेल लीड का किरदार निभाने जा रहे हैं। जाहिर है कि यह सुनील ग्रोवर के लिए बड़ी खुशखबरी है। सुनील के लिए यह पहली बार होगा कि वह विशाल की फिल्म में साथ काम करने जा रहे हैं।दरअसल, विशाल लंबे समय से इस कॉमेडी ड्रामा को दर्शकों तक पहुंचाना चाहते थे। अब जाकर उनकी यह कास्ट पूरी हुई है। सुनील ने इससे पहले कई फिल्मों में काम किया है। फिल्म प्यार तो होना ही था में वह छोटे से किरदार में थे। बाद में जय हो, गब्बर और कई फिल्मों में वह अभिनय कर चुके हैं। लेकिन यह मौका उनके लिए बड़ा मौका है।

यह भी पढ़ें: गॉड तुस्सी ग्रेट हो: दो साल बाद प्रियंका चोपड़ा का दिल लगा 'भारत' में

एक खबर यह भी है कि सुनील की जोड़ी दो फीमेल लीड सान्या मल्होत्रा और राधिका मदान के साथ नहीं बनने वाली है। अभी भी फिल्म के मेकर्स को दो एक्टर्स की तलाश है कि फिल्म में वे दो मेल कलाकार कौन होंगे।फिलहाल सुनील इस फिल्म का हिस्सा बन रहे हैं। यह फाइनल है। साथ ही विजय राज जिन्होंने विशाल भारद्वाज की फिल्म डेढ़ इश्किया में काम किया था, वह फिल्म में फीमेल एक्टर्स के पिता का किरदार निभाने जा रहे हैं। इस फिल्म के बारे में एक स्टेटमेंट जारी करते हुए विशाल भारद्वाज ने कहा है कि वह खुश हैं कि सुनील ग्रोवर और विजय राज इस फिल्म का हिस्सा बने हैं। उन्होंने स्पष्ट कहा है कि इन दोनों ही कलाकारों का फिल्म में अहम किरदार होगा।

यह भी पढ़ें: अखंड भारत के पहले बाग़ी की फिल्म में ‘बाहुबली तमन्ना’ भी

बता दें कि सुनील ग्रोवर लंबे समय तक चर्चे में रहे हैं। कपिल से हुए मतभेद को लेकर भी वह लगातार चर्चे में रहे। इन दिनों वह धन धना धन शो का हिस्सा बने हुए हैं।

By Rahul soni