Move to Jagran APP

Coronavirus मरीजों की मदद के लिए अब सुनील शेट्टी ने बढ़ाया हाथ, एक्टर मुफ्त में मुहैया करवा रहे हैं ऑक्सीजन

कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने देश में हाहाकार मचा दिया है। हर रोज लोग इससे संक्रमित होते जा रहे हैं। वहीं इस महामारी से मरने वालों की संख्या में हर दिन बढ़ोतरी देखने को मिल रही है।

By Anand KashyapEdited By: Published: Thu, 29 Apr 2021 08:28 AM (IST)Updated: Thu, 29 Apr 2021 08:28 AM (IST)
Coronavirus मरीजों की मदद के लिए अब सुनील शेट्टी ने बढ़ाया हाथ, एक्टर मुफ्त में मुहैया करवा रहे हैं ऑक्सीजन
बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी, Instagram : suniel.shetty

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने देश में हाहाकार मचा दिया है। हर रोज लोग इससे संक्रमित होते जा रहे हैं। वहीं इस महामारी से मरने वालों की संख्या में हर दिन बढ़ोतरी देखने को मिल रही है। इन सबके बीच बॉलीवुड के कई सितारे कोरोना वायरस की मार झेल रहे मरीजों की मदद के लिए आगे आए हैं। इनमें मशहूर अभिनेता सुनील शेट्टी का नाम भी शामिल हो गया है।

loksabha election banner

इस बात की जानकारी दिग्गज अभिनेता ने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी है। सुनील शेट्टी कोरोना वायरस से पीड़ित मरीजों को मुफ्त में ऑक्‍सीजन कन्‍सन्‍ट्रेटर्स मुहैया करवाने की मुहिम में जुड़ गए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा कर परेशान लोगों की मदद करने का एलान किया है। इतना ही नहीं सुनील शेट्टी ने अपने फैंस और अन्य लोगों से भी कोरोना वायरस से पीड़ित लोगों की मदद करने की अपील की है।

सुनील शेट्टी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'हम कठिन समय से गुजर रहे हैं लेकिन हमारे लोगों ने एक-दूसरे की मदद को हाथ आगे बढ़ाया है जो कि उम्‍मीद की किरण है।' उन्होंने अपने ट्वीट के जरिए बताया कि वह केवीएन फाउंडेशन से जुड़े हैं और लोगों को मुफ्त में ऑक्सीजन कन्‍सन्‍ट्रेटर्स मुहैया करवा रहे हैं। अपने अलगे ट्वीट में सुनील शेट्टी ने फैंस से भी लोगों की मदद करने की अपील की है।

सुनील शेट्टी ने अपने अगले ट्वीट में लिखा, 'सभी दोस्‍तों और फैंस से अपील है कि अगर मदद की जरूरत है। अगर आप जानते हैं कि किसी को मदद चाहिए या अगर आप इस मिशन से जुड़ना चाहते हैं तो सीधे मैसेज करें। कृप्या इसे ज्‍यादा से ज्‍यादा लोगों तक पहुंचाएं और लोगों की सहायता करने में हमारी मदद करें।' सोशल मीडिया पर सुनील शेट्टी के यह दोनों ट्वीट तेजी से वायरल हो रहे हैं।

दिग्गज अभिनेता के फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके ट्वीट को पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। वहीं सुनील शेट्टी के अलावा बॉलीवुड के अन्य कलाकार भी कोरोना वायरस से पीड़ित मरीजों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। अभिनेता अजय देवगन ने भी कोरोना वायरस के मरीजों के लिए मदद का हाथ बढ़ाया है और मुंबई के मैरिज हॉल को कोविड अस्पताल में तबदील किया है।

अजय देवगन ने अपनी सामाजिक सेवा संस्था एनवाई फाउंडेशन के माध्यम से मुंबई के शिवाजी पार्क में एक आपातकालीन चिकित्सा इकाई स्थापित करने में योगदान दिया है। शिवाजी पार्क के मैरिज हॉल को 20 बेड, वेंटिलेटर, ऑक्सीजन सपोर्ट और पैरा-मॉनीटर के साथ कोविड-19 की सुविधा में तबदील किया गया है। अजय देवगन के इस काम में उनका साथ फिल्म निर्माता आनंद पंडित, बोनी कपूर, लव रंजन, रजनीश खनूजा, लीना यादव, आशिम बजाज, समीर नायर, दीपक धर, ऋषि नेगी, उद्यमी तरुण राठी और एक्शन-निर्देशक आरपी यादव ने दिया है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.