Move to Jagran APP

मदरहुड को एंजॉय कर रही हूं और प्रोफेशनल लाइफ को भी : सुनिधि चौहान

फिल्म संजू का गीत ‘बढ़िया बढ़िया...’ सुनिधि चौहान ने ही गाया है.

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Thu, 21 Jun 2018 01:05 PM (IST)Updated: Thu, 21 Jun 2018 01:05 PM (IST)
मदरहुड को एंजॉय कर रही हूं और प्रोफेशनल लाइफ को भी : सुनिधि चौहान

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. सुनिधि चौहान जल्द ही स्टार प्लस पर शुरू होने जा रहे दिल है हिंदुस्तानी चैप्टर टू में जज की भूमिका में नज़र आने जा रही हैं. सुनिधि ने कुछ दिनों पहले अमजॉन के रीमिक्स शो के लिए भी जज की भूमिका निभायी थी.

loksabha election banner

नए शो के बारे में बात करते हुए सुनिधि कहती हैं कि यह टेलीविजन पर ग्रैंड सेलिब्रेशन होगा. एक बार फिर से दर्शकों को मल्टी कल्चरल बैकग्राउंड से आये लोग एक साथ परफॉर्म करते नजर आयेंगे. दर्शकों को अपने ही गानों को बिल्कुल नये रूप में सुनने का मौका मिलेगा. सुनिधि कहती हैं कि जज बन कर वह खुश हैं चूंकि वह कहती हैं कि एक सिंगर होने के नाते उन्हें पता है कि गाना सोलफुल कब होता है तो एक जज के रूप में परेशानी नहीं होती है. सुनिधि कुछ महीनों पहले ही मां बनी हैं. मदरहुड के बारे में बात करते हुए सुनिधि कहती हैं कि मदरहुड का एक्सपीरियंस काफी ब्यूटीफुल है और मैं इस फेज़ को सबसे ज्यादा एंजॉय कर रही हूं. मुझे ये बंदिश नहीं लगता कि मैं उसके अनुसार चल रही हूं. मैं हर पल को एंजॉय कर रही हूं. यह पूछे जाने पर कि क्या वह चाहेंगी कि उनका बेटा भी इस फील्ड में आये.

सुनिधि कहती हैं कि अगर वह सिंगर बनना चाहेगा तो मैं कभी मना नहीं करूंगी. मैं अपनी पसंद उस पर थोपने वाली नहीं हूं. सुनिधि कहती हैं कि हां, यह सच है कि अभी पर्सनल प्रोफेशनल में बैलेंस करने में वक्त लगता है लेकिन मैं मैनेज कर रही हूं और बेटे की रूटीन के मुताबिक ही प्रोजेक्ट्स ले रही हूं. मैं जहां भी काम से जाती हूं अपने बेटे को साथ रखती हूं ताकि मैं उसका पूरा ख्याल रख सकूं. बता दें कि संजू फिल्म जल्द ही रिलीज़ होने वाली है. इस फिल्म का गीत ‘बढ़िया बढ़िया...’ सुनिधि चौहान ने ही गाया है.

सुनिधि ने कुछ समय पहले के एक इंटरव्यू में कहा था कि रियलिटी शो में टैलेंट्स से अधिक इमोशनल ड्रामा क्रियेट करने पर ध्यान होता है। सुनिधि कहती हैं कि अगर आप किसी सिंगिंग रियलिटी शो का हिस्सा हैं तो प्रतिभागी के लिए जरूरी है कि अपना पूरा ध्यान वह सिंगिंग पर दें, न कि जिस तरह से उस प्रतिभागी के परिवार वालों के बारे में दिखाने लगते हैं, उनके शहर के बारे में दिखाते हैं। यह दिखाने की कोशिश करने लगते हैं कि कितनी स्ट्रगल के बाद वह यहां पहुंचते हैं तो सच यह है कि ऐसे तो कई लोग हैं, हर व्यक्ति स्ट्रगल से ही एक मुकाम तक पहुंचता है । तो इसको ग्लोरिफिकेशन करने की कोई जरूरत नहीं है । सुनिधि का कहना है कि ज्यादा फोकस उनके काम पर होना चाहिए।

यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन जब लेंगे 'बदला' तब शाहरुख़ खान देंगे साथ


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.