Move to Jagran APP

Jacqueline Fernandez की फोटो पर कमेंट कर मुश्किल में फंसे मीका, कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर ने भेज दिया लीगल नोटिस

Sukesh Chandrashekhar Demand Apology From Mika Singh 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जेल में बंद कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर आए दिन खबरों में बने रहते हैं। अब हाल ही में जैकलीन फर्नांडिज की फोटो पर घटिया कमेंट करने के लिए सुकेश चंद्रशेखर ने मीका सिंह से माफी मांगने की डीमांड करते हुए अपने वकील के जरिये सिंगर को लीगल नोटिस बताया है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Fri, 06 Oct 2023 06:08 PM (IST)Updated: Fri, 06 Oct 2023 06:08 PM (IST)
सुकेश चंद्रशेखर के वकील ने मीका सिंह को भेजा लीगल नोटिस/ फोटो-इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Sukesh Chandrasekhar Legal Notice To Mika Singh: जैकलीन फर्नांडिज पिछले कुछ समय से अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में हैं। कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर के साथ उनकी डेटिंग की खबरों ने खूब हलचल मचाई थी।

फिलहाल 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग में वह जेल के अंदर हैं, लेकिन इसके बाद भी उन्हें लेकर आए दिन कोई न कोई खबर सामने आती रहती है। अब हाल ही में रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने सिंगर मीका सिंह को जैकलीन फर्नांडिज की फोटो पर घटिया कमेंट करने के लिए लीगल नोटिस भेजा है।

मीका सिंह को सुकेश चंद्रशेखर ने भेजा लीगल नोटिस

कुछ दिनों पहले बेल्जियन के मार्शल आर्टिस्ट और एक्टर जीन क्लाउड वैन डैम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जैकलीन फर्नांडिज के साथ एक फोटो शेयर की थी। उनकी इस फोटो पर कमेंट करते हुए मीका सिंह ने लिखा था, "तुम बहुत ही खूबसूरत लग रही हो, ये सुकेश से बहुत ही बैटर हैं"।

यह भी पढ़ें: Nora Fatehi: 'मैं बली का बकरा बनी, गोल्ड डिगर कहा गया...', जैकलीन के खिलाफ नोरा फतेही ने दिया ये स्टेटमेंट

इस कमेंट को हालांकि, बाद में सिंगर ने डिलीट कर दिया था। लेकिन सुकेश चंद्रशेखर को मीका सिंह द्वारा किया गया ये कमेंट बिल्कुल भी रास नहीं आया। उन्होंने सिंगर पर उनकी इमेज खराब करने का आरोप लगाया।

ई-टाइम्स में छपी रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुकेश चंद्रशेखर ने अपने वकील अनंत मलिक के जरिये मीका सिंह को अपनी लेडी लव जैकलीन की फोटो पर घटिया कमेंट करने के लिए नोटिस भेजा है।

मीका सिंह के कमेंट ने सुकेश चंद्रशेखर के लिए खड़ी की मुसीबत

इस नोटिस में लिखा है,

आपके बयान ने मेरे क्लाइंट के किरदार और व्यक्तित्व को लोगों के बीच चर्चा का विषय बना दिया है, जिसकी वजह से मीडिया में उनको लेकर कई तरह की बातें हो रही है। इन सब की वजह से मेरे क्लाइंट की परेशानियां लगातार बढ़ रही है। साथ ही मीडिया के निशाने पर आने की वजह से उनके सामने नई चुनौतियां खड़ी हो रही है। मेरे क्लाइंट सोसायटी में एक जाना माना नाम हैं। फिल्म इंडस्ट्री, कई बिजनेस सर्कल और राजनीति में उनका एक रुतबा है। देश और विदेश दोनों जगहों पर उनका मान-सम्मान है। आप (मीका सिंह) खुद बॉलीवुड का हिस्सा हैं, और जानते हैं कि यहां पर नाम कमाने के लिए कितना संघर्ष करना पड़ता है। फिर भी आपने मेरे क्लाइंट पर कमेंट किया, जिससे न सिर्फ उनकी इमेज खराब हुई, बल्कि उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ पर भी बुरा असर पड़ा है"।

आपको बता दें कि इससे पहले जेल से ही सुकेश चंद्रशेखर जैकलीन के लिए वैलेंटाइन डे और जन्मदिन के मौके पर लव लैटर भेजा था।

यह भी पढ़ें: खूबसूरत Jacqueline Fernandez को एयरपोर्ट पर किया गया स्पॉट, ट्रोल्स ने कहा- तिहाड़ जा रही है


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.