Move to Jagran APP

नवरात्रि में Jacqueline Fernandez के लिए व्रत रखेगा सुकेश चंद्रशेखर, जेल से सामने आया महाठग का नया लव लेटर

महाठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) आए दिन चर्चा का विषय बनता रहता है। बी टाउन एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) के लिए अपने प्यार का गुणगान करने वाला सुकेश अक्सर अदाकारा के लिए जेल से लव लेटर लिख सुर्खियां बटोरता है। इस बीच अब सुकेश चंद्रशेखर ने एक नया लव लेटर लिखा है जिसमें उसने जैकलीन के लिए नवरात्रि व्रत रखने की बात कही है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraSat, 14 Oct 2023 05:44 PM (IST)
जैकलीन फर्नांडिस को लेकर सुकेश ने लिखा नया लेटर (Photo Credit-Twitter)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 200 करोड़ की ठगी के आरोप में जेल की हवा खा रहे महाठग सुकेश चंद्रशेखर का नाम आए दिन सुर्खियां बटोरता रहता है। एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) को लेकर सुकेश आए दिन जेल से लेव लेटर कर सनसनी मचा देता है।

इस बीच इस सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) का एक नया लेटर सामने आया है, जिसमें वह जैकलीन के लिए नवरात्रि व्रत रखने की बात को कह रहा है। आइए जानते हैं इस लेटर में सुकेश चंद्रशेखर ने और क्या-क्या लिखा है।

जैकलीन के लिए नवरात्रि व्रत रखेगा सुकेश चंद्रशेखर

बीते कई सालों से देखा गया है कि सुकेश चंद्रशेखर और मनी लॉन्ड्रिंग केस को लेकर बी टाउन एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस काफी सुर्खियों में रही हैं। आए दिन सामने आते सुकेश के लेटर की वजह से भी अदाकारा के नाम पर चर्चा हुई है। इस बीच अब सुकेश चंद्रशेखर की ओर से एक नया लेटर सामने आया है।

दिल्ली तिहाड़ जेल में बंद सुकेश ने इस नए लेटर में 'मेरे शेरनी मेरी बेबी' के साथ शुरुआत कर लिखा है- ''कल से नवरात्रि का समय शुरू होने जा रहा है। इस नवरात्रि के 9 दिनों में मैं मां शक्ति की पूजा अर्चना करुंगा। ऐसा पहली बार होगा जब मैं अपने जीवन 9 दिनों तक नवरात्रि का व्रत रखूंगा।

ये सिर्फ मैं अपने स्वार्थ के लिए नहीं कर रहा, बल्कि आपकी भलाई के लिए ऐसा करने जा रहा हूं। मां शक्ति हमारा साथ देगी, अपने आशीर्वाद के रूप में। मेरा भरोसा है एक दिन सब कुछ ठीक हो जाएगा मेरी बेबी।'' इस तरह की तमाम बातें सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन फर्नांडिस के इस लेटर में लिखी हैं।

सुकेश की वजह से उछला जैकलीन का नाम

सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग केस की वजह से हिंदी सिनेमा की सुपरस्टार जैकलीन फर्नांडिस का नाम काफी उछला है। एक्ट्रेस को कई बार इस मामले के चलते कोर्ट में सुनवाई और प्रवर्तन निदेशालय (ED) की जांच हिस्सा बनना पड़ा है।

एक तरफ सुकेश चंद्रशेखर जैकलीन को अपमी प्रेमिका बताया है, जबकि जैकलीन ने महाठग सुकेश को लेकर पूछताछ के अलावा कभी भी कोई जिक्र नहीं किया है।

ये भी पढ़ें- Jacqueline Fernandez की फोटो पर कमेंट कर मुश्किल में फंसे मीका, कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर ने भेज दिया लीगल नोटिस