मुंबई। आने वाली एक सेक्स कॉमेडी फिल्म 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती' के मेकर्स इन दिनों काफी मुश्किलों से गुजर रहे हैं। दिक्कत ये है कि कोई भी फीमेल लीड डबल मीनिंग डायलॉग बोलने के लिए तैयार नहीं है।

जिया खान केस में पंचोली के घरों पर सीबीआइ का छापा

जबकि फिल्म के लिए मेल लीड तय हो चुके हैं। ये फिल्म 'मस्ती' का तीसरा सीक्वल है। इसके लिए लीडिंग लेडीज की तलाश अभी भी जारी है। सूत्रों ने बताया, 'कास्टिंग टीम लीडिंग लेडीज को खोजने के लिए बहुत कोशिश कर चुकी है मगर नतीजा जीरो ही रहा है। इसकी वजह है कि कोई भी एक्ट्रेस पर्दे पर डबल मिनिंग डायलॉग बोलने के लिए तैयार ही नहीं है।

खबरी ने बताया, 'हमें फिल्म के लिए कुछ चर्चित चेहरों की तलाश थी जैसे करिश्मा तन्ना। अब हमें दूसरी लीड की जरूरत है। ये सभी चेहरे आकर्षक होने चाहिए। हालांकि फिल्म में किसी भी तरह के लवमेकिंग सीन नहीं है मगर लेडीज को पर्दे पर डबल मिनिंग डायलॉग बोलने में सहज रहना जरूरी है।'

फोटोशूट के लिए फिर न्यूड हो गई ये एक्ट्रेस!

चर्चा थी कि मेकर्स ने एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की कजन मनारा से भी एक लीड रोल के लिए बात की थी मगर उन्होंने इस ऑफर को ये कहकर ठुकरा दिया कि वो केवल सोलो लीड रोल करने में ही दिलचस्पी रखती हैं। जहां तक सवाल मेल लीड का है तो इनमें रितेश देशमुख, आफताफ शिवदसानी और विवेक ओबेरॉय का नाम तय हो चुका है।

प्रोड्यूसर अशोक ठकेरिया और मनारा से इस बारे में बात नहीं हो सकी।

क्यों अपनी फ़ीस घटाने को मजबूर हैं ये अभिनेत्रियां!

Posted By: Monika Sharma

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस