Move to Jagran APP

एक्ट्रेस ने की खुदकुशी, बहन ने लगाया बॉयफ्रेंड पर आरोप

बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमा रही एक स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस ने यारी रोड स्थित फ्लैट में पंखे से फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

By Edited By: Published: Wed, 03 Sep 2014 12:36 PM (IST)Updated: Wed, 03 Sep 2014 12:43 PM (IST)
एक्ट्रेस ने की खुदकुशी, बहन ने लगाया बॉयफ्रेंड पर आरोप

मुंबई। बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमा रही एक स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस ने यारी रोड स्थित फ्लैट में पंखे से फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। इस अभिनेत्री का नाम सय्याम खन्ना उर्फ मोना खन्ना बताया जा रहा है। सय्याम की खुदकुशी करने की सूचना पुलिस को उसकी बहन रिया ने दी, जो कुछ माह पहले ही अपनी बहन के साथ रहने के लिए मुंबई आई थी।

loksabha election banner

28 वर्षीय सय्याम ने फिल्म 'द हॉन्‍टेड हाउस' में काम किया था और उनकी एक और फिल्म 'द लास्ट हॉरर' रिलीज होनेवाली है। पुलिस के अनुसार, घटना से एक दिन पहले 30 अगस्त को सय्याम ने अपनी बहन से सब्जी खरीदकर लाने के लिए कहा। रिया देहरादून में पढ़ती हैं लेकिन 22 जुलाई से अपनी बहन के साथ मुंबई में ही रह रही थी। दोनों बहनों के माता-पिता का देहांत हो चुका है।

रिया के अनुसार, घर से निकलने से पहले उसकी बहन सय्याम ने उसे गले लगाया और कहा कि वह उसे बहुत प्यार करती है। उसने रिया से कहा कि घर वापस आने के बाद उसे परेशान किए बगैर वह रात का खाना खाकर सो जाए क्योंकि वह आराम कर रही है। रिया बाजार से वापस आने के बाद देर रात तक टीवी देखती रही। इस बीच उसे अपनी बहन के कमरे से गाने की आवाज आ रही थी। उसने सोचा कि उसकी बहन आईपॉड पर गाना सुनते-सुनते सो गई है। जब उसने अपनी बहन के कमरे में जाकर देखा तो उसे पंखे से लटकता पाया। इसके बाद रिया ने पुलिस को इसकी सूचना दी।

पुलिस ने बताया कि मृतका ने एक सुसाइड नोट छोड़ा है जिसमें उसने इस कदम के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया है और न किसी से पूछताछ करने की बात कही है। उसने अपने आईपैड से जीमेल अकाउंट के द्वारा यह सुसाइड नोट ईमेल किया था।
हालांकि, मृतका की बहन ने आरोप लगाया है कि उसकी बहन ऐसा कदम नहीं उठा सकती। उसका मानना है कि इसके पीछे बहन के बॉयफ्रेंड का हाथ है जिसने उसकी बहन को सुसाइड करने पर मजबूर किया। बहन रिया के अनुसार, सय्याम का बॉयफ्रेंड एक नामी-गिरामी अभिनेता का बेटा है जो कई बार उससे मारपीट कर चुका है। उसकी बहन कई दिनों से अपसेट थी क्योंकि वह उसे नजरअंदाज कर रहा था। घटना वाली शाम भी सय्याम अपने बॉयफ्रेंड से मिलने के लिए गई थी लेकिन जब वह वापस आई तो काफी निराश थी। उसके बहन से अंतिम कॉल भी उसके बॉयफ्रेंड को ही किया गया है।
इसके साथ ही रिया ने उसके शक्तिशाली होने के कारण पुलिस में उसके खिलाफ मामला दर्ज करवाने से इंकार कर दिया है। उसका कहना है कि उसे उन लोगों के ताकत का अंदाजा है। उसे सारी सच्चाई के बारे में पता है लेकिन वह अकेली है और उसके परिवार में अब कोई नहीं है। वह अपनी बहन को इंसाफ दिलाने के लिए कानूनी लड़ाई भी नहीं लड़ सकती।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.