Move to Jagran APP

वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी की नई डेट, अब मई में गोवा में करेंगे शादी!

वरुण की इस महीने के अंत में फिल्म स्ट्रीट डांसर 3 डी रिलीज होनेवाली हैंl

By Rupesh KumarEdited By: Published: Thu, 16 Jan 2020 07:12 PM (IST)Updated: Thu, 16 Jan 2020 07:12 PM (IST)
वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी की नई डेट, अब मई में गोवा में करेंगे शादी!
वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी की नई डेट, अब मई में गोवा में करेंगे शादी!

नई दिल्ली, जेएनएनl वरुण धवन और नताशा दलाल की इस साल मई में गोवा में शादी हो सकती है। एक्टर वरुण धवन इस साल मई में अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल से शादी करने जा रहे हैं। बॉलीवुड हंगामा में रिपोर्ट के अनुसार कपल एक ग्रैंड देसी शादी करनेवाला है। एक निर्माता ने वेबसाइट को बताया कि बड़े भाई रोहित की तरह वरुण अपनी शादी नताशा से गोवा में करना चाहते हैं।

loksabha election banner

इस बारे में बताते हुए निर्माता ने कहा, 'जाहिर है, वरुण और नताशा इस साल मई में शादी करने की योजना बना रहे हैं। यह गर्मियों में एक भव्य शादी होगी, जो एक हफ्ते तक चलेगी, इसमें मेहंदी, संगीत और रिसेप्शन सहित सभी कार्यक्रम होंगेl ज्यादातर फंक्शन गोवा में के लक्जरी होटल या समुद्र तट के रिसॉर्ट में होंगेl जिस तरह से उनके भाई रोहित ने आठ साल पहले जाह्नवी से शादी की थी। ठीक उसी अंदाज में वरुण नताशा से शादी करना चाहते हैंl कुछ बॉलीवुड कलाकारों को वरुण और नताशा की शादी के लिए मई के दूसरे और तीसरे हफ्ते के बीच कुछ तारीखों को फ्री रखने के लिए कहा गया हैl'

 

View this post on Instagram

Varun Dhawan and Natasha Dalal are all set to have a grand summer wedding in Goa? How many likes for this cute couple? . . . #summerwedding #varundhawan #natashadalal #togetherforever #streetdancer3 #couplegoals #madeforeachother #beautiful #cutiepie #cutenessoverloaded #Goa #cutesmile #love #bollywood #whizbliz

A post shared by Whiz Bliz🌀 (@whiz_bliz) on

हालांकि अभी उन तारीखों को सार्वजनिक नहीं किया गया है लेकिन यह दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की तरह एक गुप्त शादी नहीं होगी। वरुण की शादी में बॉलीवुड के लिए बैंड, बाजा और बारात होगीl' दो साल पहले सोनम कपूर ने भी मई में मुंबई में आनंद आहूजा से शादी की थी। उनकी शादी में बॉलीवुड के कई कलाकारों ने भाग लिया था। वरुण की इस महीने के अंत में फिल्म स्ट्रीट डांसर 3 डी रिलीज होनेवाली हैं और 1 मई को कुली नंबर 1 रिलीज होनेवाली है।

 

View this post on Instagram

A wholesome selfie to start your week off right! ❄ . . #AnushkaSharma #ViratKohli #VarunDhawan #NatashaDalal #Bollywood

A post shared by IIFA Awards (@iifa) on

इस फिल्म का निर्देशन पिता डेविड धवन ने किया हैl इस फिल्म में सारा अली खान भी हैं। वह मार्च में अपनी फिल्म मिस्टर लेले की शूटिंग भी शुरू कर सकते हैं। वरुण और नताशा ने हाल ही में स्विट्जरलैंड में एक साथ नये साल का स्वागत किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.