Move to Jagran APP

शरद मल्‍होत्रा ने अपनी शादी को लेकर कही यह बात, चर्चा में है उनका बयान

Ssharad Malhotra रिपसी भाटिया से 20 अप्रैल को शादी करने वाले हैं। उन्‍होंने कहा कि शादी के आईडिया से पैर ठंडे होने लगते हैं। उन्‍होंने यह भी कहा कि शादी के लिए वह सकारात्‍मक है।

By Rizwan MohammadEdited By: Published: Tue, 16 Apr 2019 05:52 PM (IST)Updated: Tue, 16 Apr 2019 07:27 PM (IST)
शरद मल्‍होत्रा ने अपनी शादी को लेकर कही यह बात, चर्चा में है उनका बयान

नई दिल्‍ली, जेएनएन। टेलीविजन के मशहूर अभिनेता शरद मल्‍होत्रा फैशन डिजाइनर रिपसी भाटिया के साथ 20 अप्रैल को शादी करने जा रहे हैं। उन्‍होंने कहा कि कमिटमेंट करना उन्‍हें पसंद है लेकिन शादी के आईडिया से पैर ठंडे होने लगते हैं। हालांकि, उन्‍होंने यह भी कहा कि शादी के लिए उनकी सोच सकारात्‍मक बन रही है।

loksabha election banner

खबरों के मुताबिक एक इंटरव्‍यू में शादी के सवाल पर शरद मल्‍होत्रा ने अपना विचार रखते हुए कहा कि व्‍यक्तिगत तौर पर उन्‍हें कमिटमेंट करने में परेशानी नहीं होती है बल्कि अच्‍छा लगता है, लेकिन शादी के आईडिया से उनके हाथ-पैर ठंडे होने लगते हैं। उन्‍होंने कहा कि शायद यह एक फोबिया है और यह किसी के  साथ हो सकता है। अगले कुछ दिनों में फैशन डिजाइनर रिपसी भाटिया के साथ उनकी शादी होने वाली है। उन्‍होंने कहा कि इस शादी के लिए उनमें सकारात्‍मक विचार आ रहे हैं और माहौल भी सकारात्‍मक बन रहा है।

 

View this post on Instagram

Holi hai nahi ....thiiiiiiiiii 😋💖 #gulabo #holimoly @ripci.bhatia

A post shared by Sharad_Malhotra009 (@sharadmalhotra009) on

हाल ही में रिपसी भाटिया ने सोशल मीडिया पर अपने रोका सेलीब्रेशन की फोटो शेयर की हैं। इन तस्‍वीरों में शरद और रिपसी बेहद खूबसूरत दिख रहे थे। रोमांटिक जोड़ी की ये तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर खूब पसंद की गई थीं। एक तस्‍वीर में शरद रोमांटिक अंदाज में रिपसी को थामे खड़े हैं। इसमें यह कपल बेहद खूबसूरत दिख रहा है। बता दें कि कुछ दिन पहले ही सोशल मीडिया पर शरद और रिपसी की शादी का कार्ड शेयर किया गया था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.