अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. बाहुबली के निर्देशक एस एस राजमौली अपनी आपनी आने वाली फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं. हाल ही में उन्होंने ने अपनी बहुप्रतिष्ठित फिल्म आर आर आर की घोषणा की है, जिसमें जूनियर एनटीआर और राम चरण अभिनीत भी होंगे. यहीं नहीं इस फ़िल्म में अजय देवगन के साथ आलिया भी नज़र आएंगे।

राजमौली अबतक हैदराबाद में ही अपनी फिल्मों की अधिकतर शूटिंग किया करते थे. लेकिन अब हैदराबाद में फिल्म के पहले शेड्यूल को खत्म कर आरआरआर की स्टार कास्ट गुजरात और महाराष्ट्र में फ़िल्म की शूटिंग को बड़े पैमाने पर अंजाम देंगे। गुजरात में शूटिंग के 10 दिनों के शेड्यूल के लिए फ़िल्म की टीम वडोदरा रवाना हो चुकी है. वहां से टीम अहमदाबाद में अपने शेड्यूल को पूरा कर पुणे शहर के लिए उड़ान भरेगी, जहां वह 20 दिनों का लंबा वक्त बिताएंगे।

फिल्म से जुड़े करीबी सूत्रों के अनुसार अप्रैल के महीने में पहले गुजरात और फिर पुणे में साउथ इंडिया और बॉलीवुड के तमाम बड़े सितारे एक ही छत के नीचे नज़र आएंगे। ऐसा पहली बार होगा जब किसी मेगा स्टारर फिल्म को अहमदाबाद और पुणे में लंबे वक्त तक फ़िल्माया जा रहा है। इस हफ़्ते फ़िल्म की शूटिंग के लिए आलिया भट्ट अहमदाबाद के लिए उड़ान भरेंगी जहाँ अभिनेत्री कुछ दिन शूट करने के बाद पुणे शहर में फ़िल्म की शूटिंग को अंजाम देंगी।

हाल ही में फ़िल्म के बारे में बात करते हुए आलिया भट्ट ने कहा था कि मैं बहुत खुश हूं कि राजमौली के साथ काम करने की मेरी इच्छा आख़िरकार पूरी गयी है। मैं बहुत अभिभूत महसूस कर रही हूँ। जूनियर एनटीआर और राम चरण की प्रमुख भूमिकाओं के साथ आरआरआर में राम चरण और आलिया की नई केमिस्ट्री देखने मिलेगी, जिसमें वे सीता का किरदार निभा रहे है।

अजय देवगन फ़िल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे है, जबकि युवा ब्रिटिश अभिनेत्री डेज़ी एडगर जोन्स इस फ़िल्म के साथ भारतीय फिल्म में अपना डेब्यू कर रही हैं और फ़िल्म में जूनियर एनटीआर के ऑपोजिट नजर आएंगी। आरआरआर 30 जुलाई, 2020 में दुनिया भर में एक साथ दस भारतीय भाषाओं में रिलीज़ होगी।

यह भी पढ़ें: Kapil Sharma के शो में इस बार भोजपुरिया तड़का, खेसारी ने की कपिल की टांग खिंचाई

Posted By: Manoj Khadilkar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप