नई दिल्ली, जेएनएनl फिल्म अभिनेता शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने सेल्फ-आइसोलेशन के दौर में एक नई तस्वीर शेयर की है, जो बड़ी तेजी से वायरल हो रही है। सुहाना खान के पास अपनी कुछ ग्लैमरस फोटो क्लिक करने का सबसे अच्छा समय भी है।

उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक और फोटो शेयर किया हैl जिसकी उनके फॉलोअर्स ने सराहना की हैं। सुहाना खान ने एक धूप में ली हुई तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इसके चलते उनका चेहरा धूप में ग्लो कर रहा हैंl जबकि वह लॉकडाउन के बीच कुछ आवश्यक विटामिन डी भी लेती नजर आ रहीहै। वह एक काले रंग के टॉप में नजर आ रही हैं, वह एक शांत मुद्रा में है और उनके बाल एक तरफ हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Her New DP 💛 💛 💛 @suhanakhan2⠀ ⠀ Follow @suhanakhanteam for the Daily & latest updates!⠀⠀ .⠀⠀ .⠀⠀ .⠀⠀ .⠀⠀ #suhanakhan #suhanakhanteam #suhanakhanfc #srk #suhana #suhanakhan2 #shahrukhanlovers #shahrukhkhanclub #shahrukhkhanfanclub #shahrukhkhanfans #shahrukhkhan #gaurikhandesigns #gaurikhan #bollywoodlove #bollywoodactors #bollywoodqueen #bollywoodmusic #bollywoodsong #bollywoodstar #bollywoodsongs #bollywoodmovies #bollywoodmovie #bollywooddance #bollywoodactor #bollywoodactress #bollywoodstyle #bollywood

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhanteam) on

सुहाना के कई प्रशंसकों ने तस्वीर की प्रशंसा की हैं। कई प्रशंसकों ने सुहाना को सुंदर कहा हैं। इससे पहले पिछले हफ्ते सुहाना ने अपने मेकअप स्किल्स को दिखाते हुए दो सेल्फी शेयर की थीं। उनकी मां गौरी खान ने भी इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की। सुहाना ने फोटो पर कमेंट किया थाl 'मेकअप टिप्स सीखें, इनडोर गतिविधि।' सुहाना ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को सार्वजनिक किया है। अब तक उनके इंस्टाग्राम पर 642k से अधिक फॉलोअर्स हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Experimenting💄

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2) on

सुहाना न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी में फिल्म स्कूल में पढ़ रही हैं। पिछले साल उन्होंने द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू नामक एक छोटी फिल्म में अपने अभिनय की शुरुआत की है। यह ज्ञात नहीं है कि सुहाना मुंबई में अपने परिवार के साथ है या अभी भी न्यूयॉर्क में अपने विश्वविद्यालय के दोस्तों के साथ है। शाहरुख लॉकडाउन के बीच प्रशंसकों के समर्थन और प्रेरणा के लगातार संदेश शेयर कर रहे हैं। अभिनेता ने कोरोना वायरस के प्रकोप के बीच सुरक्षित रहने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की सलाह दी हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2) on

शाहरुख और पत्नी गौरी ने भी कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए मदद का हाथ आगे बढ़ाया है और BMC को अपने निजी कार्यालय के उपयोग करने की पेशकश की है। शाहरुख और उनकी समूह की कंपनियों ने कोरोना वायरस का मुकाबला करने के लिए पीएम-केयर फंड और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री राहत कोष सहित कई राहत कोषों को दान करने का संकल्प लिया है।

Posted By: Rupesh Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस