Move to Jagran APP

English Vinglish: श्रीदेवी की साड़ी होने जा रही नीलाम, इतने में आ सकती है मर्सिडीज!

श्रीदेवी हिंदी सिनेमा की दिग्गज अभिनेत्रियों में से एक थीं। आज भले ही वह हम सबके बीच नहीं हैं लेकिन फिल्मों में छोड़ी गई उनकी छाप आज भी याद की जाती है। 10 अक्टूबर को उनसे जुड़ी एक खास चीज नीलाम की जाएगी।

By Karishma LalwaniEdited By: Published: Tue, 04 Oct 2022 04:58 PM (IST)Updated: Tue, 04 Oct 2022 05:01 PM (IST)
File Photo of Late Actress Sridevi. Photo Credit/ Sridevi Fanpage

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री रहीं श्रीदेवी ने 2018 में दुनिया को अलविदा कह दिया था। आज उनके जैसी एक्ट्रेस फिल्म इंडस्ट्री को मिल पाना मुश्किल है, क्योंकि उनके स्तर की अदाकारा न तो तब कोई थी, न अब कोई है। अपनी एक्टिंग और स्क्रीन प्रेजेंस से श्रीदेवी ने लाखों दिलों पर राज किया है। आज यह एक्ट्रेस इस दुनिया में नहीं है लेकिन उनकी कई फिल्में हैं, जो आज भी याद की जाती हैं। श्रीदेवी की फिल्म से जुड़ी एक अपडेट सामने आई है। 10 अक्टूबर को उनसे जुड़ी एक खास चीज नीलाम होने वाली है।

loksabha election banner

श्रीदेवी से जुड़ी ये चीज होगी नीलाम

दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी को सजने संवरने और खुद को मेंटेन रखने का बहुत शौक था। वह अपनी हर फिल्म में लुक्स के साथ कुछ न कुछ एक्सपेरिमेंट करती रहती थीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'इंग्लिश विंग्लिश' की डायरेक्टर गौरी शिंदे ने बताया कि इस फिल्म को 10 साल पूरे हो गए हैं। ऐसे मौके पर यह सेलिब्रेशन खास तरीके से किए जाने का प्लान है। शिंदे के मुताबिक, 10 अक्टूबर को फिल्म में श्रीदेवी द्वारा पहनी गई साड़ियों को ऑक्शन किया जाएगा। इस खास फिल्म को सेलिब्रेट करने के लिए अंधेरी में स्क्रीनिंग भी रखी गई है। जानकारी के लिए बता दें कि 'इंग्लिश विंग्लिश श्रीदेवी की बॉलीवुड में कमबैक फिल्म थी।'

इस वजह से नीलाम होगी श्रीदेवी द्वारा पहनी गई साड़ियां

डायरेक्टर गौरी शिंदे ने कहा कि इंग्लिश विंग्लिश के 10 साल पूरे होने पर फिल्म में पहनी गई साड़ियों की नीलामी की जानी है, जिसके लिए इन साड़ियों को इतने वर्षों तक संभाल कर रखा था। साड़ियों की नीलामी का मकसद है कि इनसे जो भी रकम आएगी उसे वह एनजीओ को गरीब लड़कियों की पढ़ाई के लिए देंगे।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Contestant Abdu Rozik: अब्दु राजिक ने अपनी गर्लफ्रेंड के खोले राज, जिसके लिए मर मरने को थे तैयार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.