नई दिल्ली, जेएनएन। श्रीदेवी और बोनी कपूर की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर ने कुछ साल पहले ही बॉलीवुड में एंट्री की है। वहीं उनकी छोटी बेटी खुशी कपूर अभी लंदन में पढ़ाई कर रही हैं। खुशी का फिलहाल भले ही फिल्मों से कोई वास्ता ना हो, लेकिन वो फिर भी लाइमलाइट में रहती हैं। खुशी की फोटोज अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। खुशी बॉलीवुड में एंट्री कब करेंगी ये तो वक्त ही बताएगा, लेकिन हाल में उन्होंने अपने बारे में एक ऐसी बात बताई है जो थोड़ी परेशान करने वाली है।

इंस्टाग्राम पर अपने फैंस से बातचीत के दौरान खुशी ने बताया कि वो अपनी मां श्रीदेवी और जाहन्वी जैसी नहीं लगतीं इस वजह से लोगों ने उनका बहुत मज़ाक उड़ाया है। इस वजह से लोग उनकी बहुत आलोचना करते थे। खुशी ने कहा, ‘मैं अपनी मम्मी और बहन की तरह नहीं लगती हूं इसलिए लोग मेरा मजाक उड़ाते थे। मुझे ये सब अच्छा नहीं लगता था और इसका असर मेरे खाने और कपड़े पहनने के तरीके पर भी पड़ा’। खुशी ने आगे कहा, 'मैं बस इतना चाहती हूं कि मैं जैसी भी हूं लोग मुझे वैसे पहचानें। लोगों को समझना होगा कि मैं रियल पर्सन हूं। मुझे समझ नहीं आता मैं इसे कैसे हैंडल करूं’।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

"Like branches on a tree, we may grow in different directions, yet our roots remain as one." #family❤ #boneykapoor #arjunkapoor #anshulakapoor #janhvikapoor #khushikapoor #khushibae #khushilo #khushijanhvi

A post shared by khushi kapoor (@khushi.kapoorr) on

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

This video is pure ❤ #likemumlikedaughter #khushikapoor #sridevi #khushibae #khushilo

A post shared by khushi kapoor (@khushi.kapoorr) on

जाह्नवी के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस हाल ही में नेटफ्लिक्स की वेबसीरीज 'घोस्ट स्टोरीज' में नजर आई थीं और अब वो एक के बाद एक कई फिल्मों दिखने वाली हैं। जाह्नवी जल्द ही 'गुंजन सक्सेना' के जीवन पर आधारित फिल्म 'गुंजन सक्सेना द कारगिल गर्ल' में नजर आने वाली हैं। फिल्म 24 अप्रेल को को रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन लॉकडाउन की वजह से रिलीज़ नहीं हो पाई। इसके अलावा एक्ट्रेस 'रुही-अफ़्जा' और 'दोस्ताना-2' में नजर आने वाली हैं।

Posted By: Nazneen Ahmed

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस