Move to Jagran APP

Janhvi Kapoor ने महज एक डोरी पर टिकी फुल बैकलेस वनपीस ड्रेस पहन दिखाया अपना बोल्ड अवतार, तस्वीरें देख फैंस का घूमा सिर

आए दिन जाह्नवी अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ साझा करती हैं। इसी बीच जाह्नवी का एक लेटेस्ट फोटोशूट चर्चा में बना हुआ हैं। इन तस्वीरों में उनकी बोल्डेस फैंस के होश उड़ा रही है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Tue, 24 May 2022 11:19 PM (IST)Updated: Wed, 25 May 2022 10:00 AM (IST)
Janhvi Kapoor ने महज एक डोरी पर टिकी फुल बैकलेस वनपीस ड्रेस पहन दिखाया अपना बोल्ड अवतार, तस्वीरें देख फैंस का घूमा सिर
Photo Credit : Janhvi Kapoor Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Janhvi Kapoor Bold Photos : दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर आज फिल्म इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम हैं। जाह्नवी ने अपनी पहली ही​ फिल्म 'धड़क' से दर्शकों के दिल में एक खास जगह बनाई थी। अबतक के करियर में उन्होंने कई फिल्मों में अलग-अलग रोल प्ले किए हैं। वह एक्टिंग के साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन जाह्नवी अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ साझा करती हैं। इसी बीच जाह्नवी का एक लेटेस्ट फोटोशूट चर्चा में बना हुआ हैं। इन तस्वीरों में उनकी बोल्डेस फैंस के होश उड़ा रही है। यहां देखें तस्वीरें...

loksabha election banner

View this post on Instagram

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

जाह्नवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर एक नहीं बल्कि अपने कई मूड की तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों के जरिए जाह्नवी ने बताया कि मई में उनका मूड कैसा था। तस्वीरों में कभी जाह्नवी वर्कआउट करती दिख रही हैं तो कभी जमकर पिज्जा खातीं। वहीं इसके साथ ही उन्होंने फैंस को मई का अपना बोल्ड लुक भी दिखाया हैं इन तस्वीरों में बला ही हॉट नजर आ रही हैं। जाह्नवी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं। उनकी हर तस्वीर पर फैंस फिदा होते नजर आ रहे हैं। इन्हें पसंद करने के साथ ही फैंस इन पर कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

इस पर कमेंट कर कोई जाह्नवी को हॉट, तो कोई गॉर्जियस बता रहा है। कुछ ही देर में जाह्नवी की इस तस्वीर पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं। इस पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'जाना लेकर ही मानेंगी क्या?' वहीं एक लिखता है, 'कतई जहर...।' आपको बात दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब जाह्नवी की किसी तस्वीर को इतना पंसद किया गया है। इससे पहले भी उनकी हर तस्वीर को फैंस ने काफी प्यार दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.