Move to Jagran APP

जाह्नवी कपूर ने दोस्तों संग डिनर पर पहनी ऐसी ड्रेस, देखते ही घूमा फैंस का सिर, गुस्से में कहा- नाइटी पहनकर ही निकल गई?

जाह्नवी कपूर के वर्कफ्रंट की तो वह कई फिल्मों को लेकर सुर्खियों में हैं। इन दिनों वह निर्देशक नितेश तिवारी की फिल्म बवाल की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में जाह्नवी कपूर के साथ अभिनेता वरुण धवन नजर आएंगे।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Thu, 19 May 2022 09:09 AM (IST)Updated: Thu, 19 May 2022 09:09 AM (IST)
जाह्नवी कपूर ने दोस्तों संग डिनर पर पहनी ऐसी ड्रेस,  देखते ही घूमा फैंस का सिर, गुस्से में कहा- नाइटी पहनकर ही निकल गई?
Photo Credit : Janhvi Kapoor Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Janhvi Kapoor Bold Video: बॉलीवुड की​ दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी आज भले ही इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन वह हमेशा ही अपने फैंस के दिलों में जिंदा रहेंगी। श्रीदेवी की तरह ही उनकी बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर आज इंडस्ट्री में अपना नाम कमा रही हैं। जाह्नवी ने फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनकी एक्टिंग को दर्शकों ने काफी सराहा था। वहीं अबतक के करियर में जाह्नवी ने कई ​फिल्मों में काम किया है। फिल्मों के साथ-साथ जाह्नवी अपने स्टाइलिश अंदाज के चलते भी लगातार सुर्खियों में छाई रहती हैं। कई बार जाह्नवी के लुक को फैंस बेहद प्यार देते हैं तो कई बार उन्हें अपने ड्रसिंग सेंस की वजह से ट्रोल भी किया जाता है। वहीं अब इसी बीच जाह्नवी एक बार फिर से अपने कपड़ों की वजह से ट्रोल्स के ​निशाने पर हैं। यहां देखें जाह्नवी का वीडियो...

loksabha election banner

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

दरअसल, बीती रात जाह्नवी कपूर अपने दोस्तों संग मुंबई में डिनर के लिए पहुंची। इस दौरान जैसी जाह्नवी अपनी कार से उतरी हर किसी की नजरें उनसे ज्यादा उनके कपड़ों पर जाकर टिक गईं। वहीं एंट्री करते-करते उन्होंने पैपराजी के आगे पोज दिया। इस दौरान की जाह्नवी की कई तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। इस दौरान जाह्नवी के लुक की बात करें तो उन्होंने ब्लैक कलर की एक खूबसूरत ड्रेस कैरी की है। उनकी ये ड्रेस बेहद ही शॉर्ट है। इस ड्रेस में एक्ट्रेस का कॉन्फिडेंस देखने लायक है। जहां सोशल मीडिया पर कई फैंस उनके इस लुक को काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं कई उन्हें ट्रोल करते हुए उनकी ड्रेस पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं।

अबतक जाह्नवी कपूर के इस वीडियो को काफी बार देखा जा चुका है। इस वीडियो पर कमेंट कर एक यूजर ने लिखा, 'नाइटी पहनकर ही आ गई?' एक दूसरे शख्स ने लिखा है, 'इन लोगों का ड्रेसिंग सेंस समझ ही नहीं आता है।' तो एक ने लिखा, 'आपसे तो ऐसी उम्मीद नहीं थी।'

बात करें जाह्नवी कपूर के वर्कफ्रंट की तो वह कई फिल्मों को लेकर सुर्खियों में हैं। इन दिनों वह निर्देशक नितेश तिवारी की फिल्म बवाल की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में जाह्नवी कपूर के साथ अभिनेता वरुण धवन नजर आएंगे। इसके अलावा वह सिद्धार्थ सेन गुप्ता के निर्देशन में बनी फिल्म 'गुड लक जेरी' में नजर आने वाली हैं। यह एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म होगी। जाह्नवी कपूर करण जौहर की फिल्म 'दोस्ताना 2' में भी नजर आने वाली हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.