Move to Jagran APP

तारा सुतारिया ने आदर जैन संग रिश्ते पर बात करते हुए कहा, 'कुछ चीजें प्राइवेट और सीक्रेट ही रखना अच्छा होता है'

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 और मरजांवा फिल्मों की अभिनेत्री तारा सुतारिया के अभिनेता आदर जैन के साथ रिलेशनशिप में होने की खबरें आती रहती हैं। तारा और आदर को कई मौकों पर एक साथ देखा भी गया है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Fri, 20 May 2022 12:20 PM (IST)Updated: Fri, 20 May 2022 12:20 PM (IST)
तारा सुतारिया ने आदर जैन संग रिश्ते पर बात करते हुए कहा, 'कुछ चीजें प्राइवेट और सीक्रेट ही रखना अच्छा होता है'
Photo Credit : Tara Sutaria Instagram Photo Screenshot

मुंबई। 'स्टूडेंट आफ द ईयर 2' और 'मरजावां' फेम तारा सुतारिया इन दिनों अपने प्रेम प्रसंग को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं, लेकिन वे उतना ही बताना चाहती हैं जिससे प्रशंसक भी खुश रहें और प्राइवेसी भी बनी रहे। व्यक्तिगत जिंदगी और रिश्तों में मसाला छिड़ककर पेश की जाती खबरों पर उन्होंने दिल की बातें साझा कीं दीपेश पांडेय के साथ...

loksabha election banner

अपनी पेशेवर जिंदगी के साथ-साथ निजी जिंदगी के बारे में भी खुलकर बातें करने को लेकर हिंदी सिनेमा के सितारों में दो मत हैं। कुछ अपनी निजी और व्यक्तिगत जिंदगी के बारे में बातें करने को लेकर सहज होते हैं और कुछ अपनी निजी जिंदगी को अपने तक ही सीमित रखना पसंद करते हैं। 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' और 'मरजांवा' फिल्मों की अभिनेत्री तारा सुतारिया के अभिनेता आदर जैन के साथ रिलेशनशिप में होने की खबरें आती रहती हैं। तारा और आदर को कई मौकों पर एक साथ देखा भी गया है। ऐसे में अपनी व्यक्तिगत जिंदगी की बातें साझा करने को लेकर तारा कहती हैं, 'व्यक्तिगत तौर पर पहले मैं काफी शर्मीली रहा करती थी, अब मैं थोड़ा सी खुलकर रहना सीख रही हूं। मैं अपनी निजी जिंदगी की कुछ बातें अपने तक ही रखना पसंद करती हूं। हालांकि, व्यक्तिगत जीवन की भी कुछ चीजों के बारे में बात करना मेरे लिए कोई बड़ी बात नहीं होती है। जो चीजें मेरे दिल के करीब हैं और असली हैं, उनके बारे में बात करने में मुझे कोई समस्या नहीं होती है। हां, कुछ चीजें होती हैं, जिन्हें हमेशा प्राइवेट और सीक्रेट ही रखना अच्छा होता है। कुछ छुपाना नहीं चाहिए, अगर आपको अपनी जिंदगी की किसी चीज पर गर्व है, तो उसको छुपाने की कोई जरूरत नहीं है।'

View this post on Instagram

A post shared by TARA💫 (@tarasutaria)

वहीं अपने रिलेशनशिप के बारे में बात करने के सवाल पर तारा कहती हैं, 'रिलेशनशिप की खबरों को मीडिया ज्यादा मसालेदार बनाती है। वो खबरें मसालेदार तो होती नहीं हैं। हमारी पीढ़ी के ज्यादातर एक्टर्स 20 से 35 साल उम्र के बीच में हैं। ऐसे में किसी का, किसी के साथ रिलेशनशिप में आना कोई बड़ी बात नहीं है। मुझे नहीं लगता कि रिलेशनशिप जैसे मुद्दे में कुछ खास होता है। हर किसी को अपनी पसंद के रिलेशनशिप में आने का अधिकार है। अगर हम हर चीज को बड़ा बनाएं, तो वह सही नहीं है। मुझे अपने रिलेशनशिप पर बातें करने में कोई समस्या नहीं है, क्योंकि इसमें कोई छुपाने वाली बात नहीं है।' तारा आगामी दिनों में फिल्म एक विलेन रिटर्न्स में नजर आएंगी। इस फिल्म में उन्होंने गाना भी गाया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.